Breaking : नशे में धुत भूतपूर्व सैनिक ने पहले ठोंका युवक को… फ़िर कंधे में लाश लेकर पहुंचा चौकी.. मचा हड़कंप

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक भूतपूर्व सैनिक ने राह चलते राहगीर को ज़ोरदार ठोकर मार दी। फ़िर उसे अस्पताल ले जाने वे बजाए कंधे पर उठाकर पुलिस चौकी पहुंच गया। इस दौरान चौकी में एक समय के लिए हड़कंप मच गया।

Random Image

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार शाम क़रीब 4 बजे एक भूतपूर्व सैनिक लालमन मरावी सलवाही गांव से पारिवारिक कार्यक्रम निपटा कर कार से अपने पैतृक गांव लौट रहा था। इसी दौरान वाड्रफनगर में अजगरा नाला के पास सड़क पर चल रहे एक राहगीर को जोरदार ठोकर मार दी। घटना में राहगीर गिरकर घायल होकर बेहोश हो गया।

IMG 20210114 WA0000

जिसे वह अस्पताल नहीं ले जाकर अपने कंधे पर उठाकर 2 किलोमीटर दूर पैदल वाड्रफनगर पुलिस चौकी पहुंच गया। जहां इस वाकया को देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। दुर्घटना में घायल व्यक्ति को तत्काल आनन-फानन में बसंतपुर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे और वाड्रफनगर चौकी प्रभारी कोमल भूषण पटेल द्वारा अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ आरोपी लालमन मरावी शराब के नशे में धुत था। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों की सूचना पर मौक़े पर 108 भी पहुंचा था लेकिन 108 कर्मियों द्वारा जब घायल को हास्पिटल ले जाना चाहा, तो आरोपी ने नहीं ले जाने दिया। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और मृतक की शिनाख्त में जुट गयी है।