छत्तीसगढ़ : करंट लगने से छात्रा की मौत, छत पर कपड़ा सुखाने के दौरान बिजली करंट की चपेट में आयी

धमतरी। छत्तीसगढ़ के भिलाई में करंट लगने से एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा NEET देने के लिए अपनी सहेली के साथ धमतरी से भिलाई आई थी। दोनों सहेलियां यहां पीजी में रह रही थीं। छत पर कपड़े सुखाने के दौरान वह बिजली के तार की चपेट में आ गई। सहेली व अन्य लोग अस्पताल ले गए, पर बचाया नहीं जा सका। पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई। बुधवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, धमतरी के सांगरा निवासी पायल गंगले (21) पुत्री गजाधरराम गंगेले कुछ दिन पहले NEET देने के लिए अपनी सहेली के साथ भिलाई आई थी। दोनों सहेलियां रिसाली के प्रगति नगर में रहने वाले सोनी परिवार के मकान में पेईंग गेस्ट के तौर पर रह रही थीं। रविवार को NEET होने के बाद दोनों सहेलियां वहीं रुक गईं। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 9 बजे दोनों सहेलियां छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई थीं।

कपड़े फैलाने के दौरान वहीं से गए पायल बिजली के तार के संपर्क में आ गई। करंट लगने से बेसुध होकर छत पर गिर पड़ी। यह देख उसकी सहेली ने अन्य लोगों को जानकारी दी और सेक्टर-9 स्थित अस्पताल ले गए, लेकिन उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। परिजन शव लेकर गृह नगर चले गए हैं।