स्वामी आत्मानंद स्कूल के छात्रा ने सीएम भूपेश बघेल को कहा- मैं आपकी पीए बनना चाहती हूँ..क्या ऐसा हो सकता हैं? जानिए जवाब में सीएम क्या कहें…

धमतरी...छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विकास कार्यों, शासन की योजनाओं का जमीनी स्तर पर क्या स्थिति हैं, इसका जायजा वहां के लोगों से लेने लिए एक विशेष अभियान के तहत् भेंट मुलाकात का कार्यक्रम शुरू किया हैं। इस अभियान के तहत् प्रदेश के मुखिया उत्तर से दक्षिण तक भेंट मुलाकात का कार्यक्रम करने के बाद, धमतरी जिले में भेंट मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान जब सीएम भूपेश बघेल स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों से चर्चा के दौरान बता रहे थे कि, पिछली बार हमने 14 हजार शिक्षकों की भर्ती की थी। इस बार 12 हजार शिक्षकों की भर्ती कर रहे हैं। स्वामी आत्मानंद स्कूल भी हमने आरंभ किए हैं। इसी दौरान सबसे पहले स्कूल की छात्रा प्रियांशी मिश्रा उठी और कहा कि, आप लगातार काम करने वाले और सक्रिय मुख्यमंत्री हैं। आज आपसे बात करने का मेरा सपना पूरा हुआ। मैं बहुत खुश हूँ।

1684317548 8cfe91abb98376182ed7 1

आगे छात्रा प्रियांशी मिश्रा ने कहा कि, मैंने बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि, अब इसके बाद क्या बनना चाहती हैं। छात्रा ने कहा कि, मैं तो आपकी पीए बनना चाहती हूँ। क्या ऐसा हो सकता हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि, इसके लिए तो आपकी शासकीय सेवा में आना पड़ेगा। अपने स्कूल के बारे में प्रियंका ने बताया कि, यहाँ अच्छी पढ़ाई तो होती ही हैं। साथ ही साथ स्पोर्ट्स और कल्चर से जुड़ी एक्टिविटी भी काफी अच्छे से होती हैं। प्रियांशी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि, वे सैजेस के बच्चों का गाना सुने।

1684317572 4886de139b2ae695b9fd

मुख्यमंत्री ने आग्रह स्वीकार किया और गाना गाने के लिए कहा- बच्चों ने छत्तीसगढ़ी में गीत गाया और मुख्यमंत्री खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। बच्चे गाते रहे मुख्यमंत्री प्रोत्साहन में ताली बजाते रहे।