कांग्रेसी पार्षद ने पकड़ा मवेशियों से भरा ट्रक.. पुलिस को सौंपा ट्रक 2 आरोपी गिरफ्तार..हुई 2 मवेशियों की मौत!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के वाड्रफनगर में लोगो ने कल मवेशियों की एक खेप को पकड़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया है..और पुलिस ने 2 लोगो के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है..यही नही पकड़े गए 27 मवेशियों में से दो मवेशियों की मौत भी हो गई है.. लिहाजा दोनो मवेशियों का पोस्टमार्टम इन पंक्तियों के लिखे जाने तक जारी है..शेष मवेशियों को गौशाला भेज दिया गया है..

दरअसल बीती रात प्रतापपुर की ओर से आ रही एक ट्रक क्रमांक HR55 M 3493 को कांग्रेस पार्षद के नेतृत्व में लोगो ने पकड़ा था..और इसकी सूचना एसडीओपी धृतेश जायसवाल व चौकी प्रभारी सुनील तिवारी को दी थी..जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर नरहइया थाना मोहम्दाबाद जिला फरुखाबाद उत्तरप्रदेश निवासी ट्रक चालक श्यामपाल सिह व ट्रक के खलासी सिनोध से पूछताछ की थी..लेकिन मवेशियों से सम्बंधित दस्तावेज के नही होने पर पुलिस ट्रक चालक व खलासी के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम 11 की धारा 4,6,10 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है..

एसडीओपी धृतेश जायसवाल के मुताबिक उक्त ट्रक में 27 मवेशी थे..जिन्हें अवैध तरीके से उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा था..जिनमे से 2 मवेशियों की मौत हो गई है..और बाकी बचे मवेशियों को आरगाही स्थित गौशाला में भेज दिया गया है..और मृत मवेशी का पोस्टमार्टम वेटनरी डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है..

Whatsapp Group
telegram group