चिंतित लिपिकों ने कोविड से बचाव हेतु कलेक्टर को माँग पत्र सौंपा!…

बलरामपुर.. जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों व कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष रमेश तिवारी ने संयुक्त जिला कार्यालय पहुँचकर कलेक्टर के नाम अपर कलेक्टर श्याम सिह पैंकरा को ज्ञापन सौंपा है..

शासकीय कर्मचारी संघ ने कोरोना के बढ़ते मामलों का हवाला देते हुए विभिन्न शासकीय कार्यालयों में राज्य सरकार द्वारा जारी साप्ताहिक रोस्टर के आधार पर एक तिहाई कर्मचारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश का पालन करने मांग की है। इसके अलावा तीन राज्यो से सरहदी क्षेत्र से घिरे जिला क्षेत्र का जिक्र करते हुए जिले में संचालित समस्त शासकीय कार्यालयों में आमजनों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है..

छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष रमेश तिवारी ने कहा की शासकीय कार्यालयों में शत-प्रतिशत कर्मचारियों के उपस्थिति के चलते कर्मचारी असुरक्षित है..और इससे पहले भी कोरोना से कई कर्मचारियों की असमय मृत्यु भी हुई है..जिसके बाद अब जिला प्रशासन को शासकीय कर्मचारियों की नियमित कोरोना जांच कराई जाए..और कार्यालय में उच्च स्तर के मास्क, सेनेटाइजर निःशुल्क उपलब्ध की जावे..इसके साथ ही जिलाध्यक्ष तिवारी ने जिला प्रशासन से मांग की है..कि जिले के शासकीय कर्मचारियों के लिए अस्पतालों में 10 फीसदी बेड ,लाईफ सपोर्ट सिस्टम के साथ आरक्षित की जाए..तथा कांटेक्ट ट्रेसिंग व अन्य कार्यो के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी उनके कार्य क्षेत्र में लगाई जाए!..