बालक हायर सेकंडरी बतौली में धूमधाम से मनाया गया बाल दिवस

बतौली (फटाफट न्यूज़) – प्रशान्त खेमरिया

Ambikapur News: प्रत्येक वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी 14 नवंबर को बाल दिवस शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बतौली सरगुजा छत्तीसगढ़ में बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम की विधिवत् शुरुआत संस्था के प्राचार्य सी.आर. मिरी सर और प्रसन्ना केरकेट्टा मैडम के करकमलों से तथा संस्था के शाला नायक रोबिन तथा छात्रा प्रतिनिधि कुमारी प्रिया मिश्रा के द्वारा माता सरस्वती और पंडित जवाहरलाल नेहरू जी के छायाचित्र पर धूप दीप प्रज्वलित कर सरस्वती वंदना के साथ किया गया।

इसके बाद सभी कक्षा शिक्षकों के द्वारा अपने-अपने कक्षा के छात्र छात्राओं को पुष्प पुष्प भेंट कर सम्मान किया गया। संस्था के प्राचार्य और छात्र-छात्रा प्रतिनिधि के द्वारा पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिवस पर केक काटकर जन्मदिवस मनाया गया। इसके बाद संस्था के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा छात्र छात्राओं के सम्मान में स्वागत गीत गाया गया। साथ ही, संस्था में कुछ फन गेम्स कराए, कक्षा सजावट इत्यादि प्रतियोगिता कराए गए, कार्यक्रम का संचालन विजय बहादुर यादव सर और संगीत माधुरी लाकड़ा मैडम के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर संस्था में प्राचार्य सी. आर.मिरी सर और प्रसन्ना केरकेट्टा मैडम के साथ-साथ संस्था के समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे।