मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फ़ोन पर ANM से कोरोना जन-जागरूकता की ली जानकारी …और इसलिए दी बधाई!

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दूरभाष से रायपुर जिले के गोगांव  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ ए.एन.एम. पूनम वर्मा से कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में व्यवस्था और वहां बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जानकारी ली.

सीएम भूपेश बघेल ने अस्पताल में आने वाले मरीजों की संख्या, लोगो में कोरोना के प्रति जागरूकता और बचाव के लिए की गयी सुरक्षा व्यवस्था आदि के बारे में पूछा. इसके जवाब में श्रीमती वर्मा ने बताया कि अस्पताल में प्रतिदिन लगभग 30-40 मरीज सामान्य सर्दी-बुखार के आ रहे हैं. मरीजो के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले सभी लोग आवश्यक सुरक्षा बरत रहे हैं. मास्क लगाने के साथ-साथ मरीज सामाजिक दूरी का भी पालन कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने श्रीमती वर्मा से कहा कि आप बहुत महत्वपूर्ण कार्य कर रही हैं. जब आप खुद सुरक्षित रहेंगी, तभी दूसरों को सुरक्षित रख पाएंगी. मुख्यमंत्री ने उन्हें खुद के साथ अपने परिवार की सुरक्षा के लिए आवश्यक नियमों का पालन करने के लिए भी कहा. श्रीमती वर्मा ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि वह खुद के साथ अपने परिवार की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रख रही हैं. मुख्यमंत्री श्री बघेल ने अस्पताल में व्यवस्था, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम और लोगों को जागरूक करने के लिए श्रीमती वर्मा को बधाई दी और इसी तरह आगे भी कार्य करने के लिए कहा.
  
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से दूरभाष पर चर्चा के बाद श्रीमती वर्मा ने बताया कि प्रदेश के मुखिया से चर्चा कर और उनकी लोगो के स्वास्थ्य के प्रति भावना को जानकर वह अब और अधिक काम करने के लिए प्रोत्साहित हुई हैं. उन्होंने कहा कि देश, समाज और मानव सेवा के इस अवसर पर हम पूरी निष्ठा तथा ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे तथा कोरोना के संबंध में लोगों को जागरूक कर उन्हें इससे बचाएंगे.