एक साल पहले तक कांग्रेस की कठपुतली रहे अधिकारी, आज बीजेपी के एजेंट क्यों नजर आने लगे हैं?

जांजगीर-चांपा। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देश पर सीमेंट के बढ़े कीमत को लेकर जिले एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कल गुरुवार को कचहरी चौक जय स्तंभ के पास होना था। जिसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा एसडीएम से धरना प्रदर्शन का अनुमति मांगे थे। लेकिन प्रशासन ने कचहरी चौक जय स्तंभ के पास धरना प्रदर्शन के लिए अनुमति देने से मना कर दिया।

Random Image

चूकि जिला मुख्यालय के कचहरी चौक में ही धरना प्रदर्शन का आयोजन विगत वर्षों से होते हैं। लेकिन इस बार कांग्रेसियों को कचहरी चौक के पास धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं मिली। जिला प्रशासन ने उन्हें चर्च मैदान के पास धरना प्रदर्शन की अनुमति दी है।

जिसको लेकर कांग्रेसियों में भारी रोष है। वही कांग्रेसियों ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिला प्रशासन बीजेपी सरकार के दबाव में काम कर रही। जिले में बीजेपी के एजेंट के रूप में काम रही है। जिसके कारण हमें कचहरी चौक में धरना प्रदर्शन करने से रोका गया। आप कांग्रेसियों द्वारा कल दोपहर 2:00 बजे से चर्च मैदान में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदेश में सीमेंट में ₹50 बढ़ाने का आरोप कांग्रेसियों ने लगाया है इसको लेकर आम जनता से लेकर सभी परेशान नजर आ रहे हैं।