Breaking : बाग़ियों पर भाजपा का तगड़ा एक्शन.. सरगुजा के 08 बागी प्रत्याशियों को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता!.

BJP President, BJP, BJP President Name

अम्बिकापुर. निकाय चुनाव की घोषणा होते ही प्रदेश में राजनीतिक हलचले तेज हो गई थी. जिसके बाद पार्टियों द्वारा प्रदेश के अलग-अलग निकायों के लिए अपने पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा की गई. जिसमें कई सिटींग पार्षदों की टिकट काट दिए गए और युवा चेहरों को मौका दिया गया. लेकिन कई पार्षद टिकट कटने से नाराज हो गए और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान पर उतर गए. यह सिलसिला भाजपा हो या कांग्रेस सभी पार्टी के कार्यकर्ताओ में देखने को मिला.

Random Image

ऐसे ही सरगुजा जिले के भी कई वार्ड के सीटिंग पार्षदों के टिकट काट दिए गए थे. जिस पर नाराज पार्षदों ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया था. जिन्हें पार्टी आलाकमान द्वारा मामने की बहुत कोशिश की गई लेकिन वह नहीं माने. जिनपर कार्रवाई करते हुए पार्टी की अनुशासन समिति ने 08 भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी से बेदखल कर दिया है.

जिनमें वार्ड नं. 18 से अल्पना मिश्रा, वार्ड नं. 22 से संजय मिश्रा, वार्ड नं. 31 से मिथलेश कंसारी, वार्ड नं. 31 से संजय शर्मा, वार्ड नं 32 से मयुरी बेन पटेल, वार्ड नं. 33 से उमेश गुप्ता, वार्ड नं 35 से शफ़ीक़ क़ुरैशी और वार्ड नं 40 से रीता गुप्ता के नाम शामिल है.

whatsapp image 2019 12 18 at 56986816654364775832