डोमनी नाले पर जर्जर पूलिया को लेकर भाजपाईयों ने किया धरना प्रदर्शन…


सीतापुर(अनिल उपाध्याय)। विगत तीन सालों से डोमनी नाले की जर्जर हो चुकी पूलिया के विरुद्ध में भाजपा ने धरना प्रदर्शन एवं चक्काजाम किया।इस दौरान भाजपाइयों ने आवागमन के लिहाज से बेहद खतरनाक हो चुकी पूलिया के ऊपर धरना प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम कर दिया।भाजपा द्वारा किये गए चक्काजाम को ग्रामीणों का भी पूरा समर्थन मिला।जिसकी वजह से पूलिया के दोनों घँटों आवागमन बाधित रहा।


विदित हो कि आवागमन के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण ग्राम राजपुरी की डोमनी नाले की पूलिया जर्जर हो गई है।विगत तीन सालों से जर्जर हालत के कारण काफी खतरनाक हो चुकी पूलिया से लोग जान हथेली पर रखकर सफर करने को मजबूर है।आवागमन के लिहाज से काफी व्यस्त होने के कारण यातायात के दबाव से पूलिया का काफी बड़ा हिस्सा धंस गया है।धंसने की वजह से पूलिया टेढ़ी होकर जानलेवा हो चुकी है।

पूलिया की ये हालत देख भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन एवं चक्काजाम हेतु ज्ञापन सौंपा था।जिसके बाद भाजपाइयों ने डोमनी पूलिया की जर्जर हालत के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम कर दिया।भाजपाईयों के इस चक्काजाम को ग्रामीणों ने भी अपना भरपूर समर्थन दिया।जिसकी वजह से डोमनी पूलिया पर घँटों चक्काजाम रहा और दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

धरना प्रदर्शन को संबोधित कर पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रभात खलखो ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक एवं खाद्यमंत्री अमरजीत भगत पर हमला बोला।उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के नाम पर खाद्यमंत्री लोगो को बेवकूफ बना रहे है।खाद्यमंत्री क्षेत्र के दौरे पर जब भी आते है केवल एक ही राग अलापते है कि मैंने क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया है।अगर वाकई क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हुआ होता तो तीन साल से जर्जर इस पूलिया कि ये हालत नही होती।क्षेत्र की जनता खाद्यमंत्री के झूठे वादे को समझ गई है।

समय आने पर वो खाद्यमंत्री द्वारा कराए गए कथित विकास का आईना दिखाएगी।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्रवण दास, नीरू मिस्त्री, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा संगीता कंसारी, ओमप्रकाश गुप्ता, संजय गुप्ता, त्रिलोचन सदावर्ती, मोहन सिंह, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष कौशलेंद्र इलू गुप्ता, विशाल गुप्ता, राहुल गुप्ता, पंकज महानंदी, नरसिंह, प्रधान सत्यनारायण यादव, संतोष ,सुभाष गुप्ता, ललिता तिवा,री कौशल्या भगत, मुन्ना सिंह,बालमुकुंद आदि उपस्थित थे।