टर्निंग पर अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे नाले में गिरी कार, बाइक सवार दो युवकों ने लगाई छलांग; डूबते व्यवसायी की बचाई जान



छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक कार अनियंत्रित होकर पुल से 20 फीट नीचे पानी से भरे नाले में गिर गई। इस दौरान कार के आगे चल रहे दो बाइक सवार युवकों की नजर उस पर पड़ी। तब दोनों युवकों ने साहस दिखाते हुए नाले में छलांग लगा दी। और कार के अंदर फंसे व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद आसपास के ग्रामीणों की मदद से नाले में गिर कार को ट्रैक्टर से खींचकर बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक जांजगीर चांपा जिले के बलौदा निवासी अमित मिश्रा व्यवसायी है। वे रविवार की सुबह किसी काम से बिलासपुर आए थे। वहां काम निपटाने के बाद वह अपनी कार से बलौदा लौट रहे थे। इसी दौरान करीब दोपहर दो बजे उनकी कार हिंडाडीह गांव के पास टर्निंग पर अनियंत्रित हो गई, और पुल से नीचे नाले में जा गिरी। हादसे के बाद कार नाले के पानी में डूब रही थी। कार के अंदर पानी भर रहा था।

जब कार हादसे का शिकार हुई उस दौरान लुतरा निवासी रहमान बेग और उसके साथी मोहम्मद शाकिर सीपत लुतरा की तरफ जा रहे थे। उनकी बाइक कार के सामने चल रही थी। उन्होंने कार को पुल के नीचे गिरते देखा, तब अपनी बाइक रोक दी। इसके बाद दोनों ने नाले में छलांग लगा दी। फिर किसी तरह मशक्कत कर कार चालक को बाहर निकाला। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से कार को ट्रैक्टर से खींचकर नाले से बाहर निकाला गया।

इस दौरान किसी राजगीर ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कार पानी में डूबी हुई नजर आ रही है और युवक कार सवार को बाहर निकाल रहे है। क्षेत्र में दोनों युवकों को सुझबुझ और बहादुरी की चर्चा हो रही है।