ऑडिटोरियम का होगा लोकार्पण…जिले के कलाकारों को मिलेगा नया मंच, शहर वासियों के इंतज़ार की घड़ी समाप्त हुई, स्विमिंग पूल का कल होगा लोकार्पण…

IMG 20230819 WA0019जांजगीर-चांपा…ऑडिटोरियम का निर्माण शहर के लिए एक उपलब्धि हैं। क्योंकि इससे जिले के के कलाकारों को एक मंच प्राप्त होगा। वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों को करने के लिए व्यवस्थित और महानगरों की तर्ज पर सुविधाओं से सुसज्जित एक बेहतर स्थान मिल सकेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा विभिन्न कार्याें के लोकार्पण व भूमिपूजन के साथ ही भरोसे के सम्मेलन कार्यक्रम में 5.63 करोड़ रूपए का ऑडिटोरियम, 1.93 करोड़ रूपए का स्वीमिंग पुल के साथ ही कलेक्टोरेट परिसर, पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर और कृषि उपज मंडी प्रांगण में छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का लोकार्पण किया जाएगा।

Screenshot 20230812 190655

नवनिर्मित स्विमिंग पूल खिलाड़ियों के साथ-साथ विद्यार्थियों और आम जनता के लिए शुरू किया जा रहा हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भरोसे का सम्मेलन के दौरान इसकी शुरुआत करेंगे। स्विमिंग पूल शुरू होने के बाद खिलाड़ियों को ना सिर्फ नई सुविधा मिलेगी और तैराकी सीखने का भी मौका मिलेगा। शहर के खेल प्रेमियों और नागरिकों को स्विमिंग पूल शुरू होने का बेसब्री से इंतजार था जो इंतजार अब खत्म होने वाला है।

छत्तीसगढ़ की माटी की परंपरा और लोक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए छत्तीसगढ़ महतारी प्रतिमा स्थापित की गई है। छत्तीसगढ़ महतारी हमारे राज्य की अस्मिता, सम्मान और स्वाभिमान का प्रतीक है। छत्तीसगढ़ की माटी की परंपरा और लोक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिमा स्थापित की जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ महतारी की कलेक्टोरेट, पुलिस अधीक्षक कार्यालय और कृषि उपज मंडी प्रांगण में स्थित प्रतिमा का बटन दबाकर ऑनलाईन लोकार्पण करेंगे।

IMG 20230812 WA0035