छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले, किराए के मकान में चल रहा था धंधा

बिलासपुर. Chhattisgarh Sex racket expose, Sex racket in Bilaspur, Police action on sex racket: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। इस खुलासे से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से दलाल समेत 9 युवती व 11 युवक को पकड़ा है। यह मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

Random Image

EC Action: इलेक्शन के काम में लापरवाही पर एक्शन, दो पंचायत सचिवों को मिली ये सजा

बता दें कि, किराए के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा था। सकरी पुलिस की छापामार कार्रवाई के बाद देह व्यापार से जुडे़ बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Aadhar Card: 10 साल पुराने आधार कार्ड को लेकर सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में करा सकते हैं ये काम…

पुलिस अधिकारियोें की माने तो सकरी पुलिस को सूचना मिली किअमेरी व आसमा सिटी में काफी दिनों से सेक्स रैकेट का अवैध धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर सकरी पुलिस ने अलग-अलग टीम बना कर सकरी स्थित आसमा सिटी व अमेरी के कुछ स्थानों पर दबिश दी।

ऐसा भोजपुरी Video गर्मी में और बढ़ा देगा तापमान, निरहुआ का Romance देखकर हो जाएंगे पानी-पानी, देखिए बंद कमरे की केमेस्ट्री

पुलिस ने दबिश के दौरान घटना स्थल से अलग-अलग जगहों से 9 महिलाएं व 11 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिफ्तार युवक मुंगेली जिले के रहने वाले हैं, वहीं महिलाएं भी दूसरे राज्य की बताई जा रही हैं।

Rashan Card: राशन कार्ड पर बड़ा अपडेट, इस वजह से 28 हजार हितग्राहियों के कट सकते है नाम, क्या आपने करा लिया है ये काम… जानिए पूरी डिटेल

Government Job: छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी पाने सुनहरा मौका, 5000 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, इस दिन से आवेदन शुरू…