CG: पेट्रोल भरा रहे युवक से मारपीट, बदमाशों ने चाकू अड़ाकर छीन लिए मोबाईल और रुपए, CCTV फूटेज से हुई आरोपियों की शिनाख्त



बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बाइक में पेट्रोल भरा रहे एक युवक को बदमाशों ने मारपीट कर लूट लिया। तीन बदमाशों ने युवक के गले पर चाकू अड़ा दिया और फिर मोबाइल छीनकर भाग निकले। घटना का CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। लूट का यह मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार तखतपुर क्षेत्र के जोरापारा-मोछ निवासी सुजीत कुमार गेंदले ड्राइवर है। वह सोमवार रात करीब 8 बजे अपने कजिन सुनील के साथ बाइक में पेट्रोल भराने के लिए तोरवा स्थित गगन फ्यूल्स गया था। इस दौरान वहां बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। युवकों ने बिना कारण गालियां देते हुए सुजीत के हाथ से मोबाइल छीन लिया।

सुनील ने इसका विरोध करते हुए मोबाइल वापस मांगा। इतने में बाइक सवार बदमाशों ने चाकू निकाल लिया। बदमाशों ने चाकू उनके गले पर रखा और दोनों भाई को धमकाते हुए रुपए मांगने लगे। इसके बाद बदमाशों ने दोनों से मारपीट कर मोबाइल और 500 रुपए लूटे और भाग निकले।

सुजीत ने इस घटना की शिकायत तोरवा थाने में की। पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की और वहां लगे CCTV फुटेज खंगाला। फुटेज में युवकों की हरकतें कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने उनकी पहचान कर तलाश शुरू कर दी।

तोरवा थाना प्रभारी फैजूल शाह ने बताया कि लुटेरों की पहचान अभय सिंह नेताम (19), अब्दुल मुजाहिद (20) निवासी गणेशनगर चुचुहियापारा व रामू यादव (20) निवासी सिरगिट्टी के नजरलालपारा के रूप में की गई। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।