सरेंडर नक्सली की हत्या, सड़क पर मिला शव



बीजापुर। जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के पोंदुम में सरेंडर नक्सली की हत्या कर दी गई। मृतक बामन पोडियम ने तीन महीने पहले मई महीने में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था। सरेंडर करने के बाद बीजापुर पुलिस लाइन में रहने लगा था। बताया जा रहा है कि बामन पोडियम सरेंडर करने के बाद अचानक पुलिस लाइन से 15-20 दिन पहले गायब हो गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि शव देखने से धारदार हथियार से हत्या करना लग रहा है। हाथ पैर में रस्सी से बांधने के निशान है। हालांकि घटनास्थल पर शव के आसपास किसी तरह का नक्सली पर्चा नहीं मिला है। सरेंडर करने से पहले बामन पोडियम जनमिलिशिया सदस्य के पद पर काम करता था।

शनिवार के आधी रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पोंदुम के सड़क पर शव को फेंक दिया। भैरमगढ़ पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही एसडीओपी तारेश साहू व टीआई के नेतृत्व में जवानों दल घटना स्थल से शव बरामद किया गया है। ग्राम जप्पेमरका निवासी आत्मसर्पित नक्सली बामन पोडियम की हत्या का रहस्य अभी भी बना हुआ है। पुलिस अभी भी इस हत्या को पूरी रूप से नक्सली हत्या नहीं मान रही है।

बीजापुर एसपी आंजनेय वैष्णव ने बताया “सरेंडर नक्सली का शव सड़क किनारे मिला है। घटना स्थल पर नक्सलियों के द्वारा हत्या के सबूत नहीं मिले है।।इसलिए नक्सली हत्या कहना जल्दबाजी होगा। इसके लिए जांच के बाद कुछ कहा जा सकता है।”

Random Image