CG – वाह रे MLA साहब: विधायक का ये खतरनाक स्टंट.. क्या लोगो के लिए नहीं बन सकता मुसीबत?

बीजापुर..बस्तर में इन दिनों आफत की बारिश हो रही है..नदी नाले उफान पर है..ऐसे में बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी का जान जोखिम में डालकर ट्रेक्टर से नदी पार करते दिखे..जानकारी के मुताबिक विधायक अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने निकले थे..लेकिन नदी में बाढ़ की वजह से वे ट्रेक्टर पर सवार होकर अपने गणतव्य ओर रवाना हो लिए..वही कुछ लोग नदी का जल स्तर कम होने का इंतेजार करते देखे गए..विक्रम मंडावी की गिनती भूपेश सरकार में प्रभावशाली विधायको के रूप में थी..और विक्रम भूपेश बघेल के करीबी भी माने जाते है..

Random Image

दरअसल बस्तर संभाग में इन दिनों आफत की बारिश हो रही है..बीजापुर जिले का संभाग मुख्यालय जगदलपुर से संपर्क पूरी तरह से टूट चुका है.. जांगला नाले में आई बाढ़ की वजह से यात्री बसे और एंबुलेंस वाहनों की कतारें लग लग जाती है..और लोग नदी का जल स्तर कम होने का इंतेजार करते है..जल स्तर कम होने के बाद ही नदी को पार करते है..लेकिन कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी ने अपनी जान जोखिम में डालकर नदी को पार किया..अब सोचने वाली बात है.. जहां नदी में आई बाढ़ की वजह से मरीज फंसे हुए है..यात्री परेशान हो रहे है..इस बीच लोगो का हालचाल जानने की बजाय विधायक खुद ट्रेक्टर पर चलते बने!..

अब जरा सोचिए कि विधायक को देखकर बाकी के लोग भी नदी को पार करने की कोशिश करे तब तो किसी बड़ी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता!