महिला जिला पंचायत सदस्य की कार को ट्रक ने मारी टक्कर…बाल-बाल बची माँ-बेटी…साजिश की जताई आशंका…खुद कार ड्राइव कर जा रही थी रायपुर

बेमेतरा। जिला पंचायत सदस्य की कार को रायपुर जाने के दौरान एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। हादसे के वक्त खुद कार ड्राइव कर रही जिला पंचायत सदस्य और उनकी बेटी बाल बाल बची। हादसे के बाद उन्होंने इस इस घटना को साजिश के तहत अंजाम देना बताया है। उन्होंने इस घटना की शिकायत रायपुर के एक पुलिस थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले की जिला पंचायत सदस्य प्रज्ञा निर्वाणी और उनकी बेटी किसी कार्य से रायपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हालाँकि इस हादसे में किसी को कोई हताहत नहीं हुई। दुर्घटना को जिला पंचायत सदस्य ने साजिश के तहत अंजाम देना बताया है। उन्होंने बताया है की ट्रक के नंबर प्लेट में हाथ से नंबर लिखा गया है। जिसे उन्हें किसी साजिश का अंदेशा है।

फिलहाल जिला पंचायत सदस्य और उनकी बेटी सुरक्षित है। उन्होंने रायपुर के सिलतारा पुलिस में इस हादसे की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने ट्रक चालाक के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।