नाबालिग को फ्रेंड घुमाने के बहाने ले गया और पीला दी नशीली दवाई,  इसके बाद 3 और दोस्तों को बुलाकर किया गैंगरेप…

Gang Rape In Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से हैरान कर देने वाला रेप का मामला प्रकाश में आया हैं। जहां 4 युवकों ने एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। एक आरोपी फरार हैं। मामला बोधघाट थाना इलाके का हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, रेप की वारदात को अंजाम देने वाले युवक बलौदाबाजार के रहने वाले हैं। कुछ समय से सभी युवक जगदलपुर में ही किसी काम से रह रहे हैं। इनमें से एक युवक का नाबालिक लड़की से पहले से ही दोस्ती थी। जो इस वारदात को अंजाम देने में मुख्य किरदार हैं। इसने 14 साल की नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर गए। फिर शहर के किसी ठिकाने पर ले जाकर उसे नशीली दवाई पिलाई। इसके बाद अपने तीन और दोस्तों को वहीं बुला लिया। सभी ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद नाबालिग को वहीं छोड़कर भाग निकले।

नाबालिग ने इसकी सूचना घर वालों को दी। परिवार वालों ने इस वारदात की शिकायत बोधघाट पुलिस से की। शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और उसी दिन 3 आरोपियों को पकड़ लिया। वहीं, चौथा और मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा हैं। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हैं। फिलहाल पुलिस ने अब तक इस मामले का खुलासा नहीं किया हैं।