Video: शिक्षा मंत्री ने नशा मुक्ति अभियान में “नशा युक्त” माहौल बनाकर लोगों को खूब हंसाया… ख़राब सड़कों के मामले में भी दिया बेतुका बयान..


बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिह टेकाम का एक वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है..और वायरल हो रहे वीडियो में मंत्री शराब की उपयोगिता का जिक्र करते दिखाई दे रहे है..यही नही उन्होंने खराब व जर्जर सड़को से सड़क दुर्घटनाओं में गिरावट आने की बात भी कही है..

दरअसल प्रदेश के स्कूली शिक्षा,आदिम जाति, अनुसूचित जाति अल्पसंख्यक विकास मंत्री व प्रतापपुर विधायक डॉक्टर प्रेमसाय सिह टेकाम कल बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में पुलिस विभाग द्वारा चलाये जा रहे ..नशा मुक्ति अभियान के समापन कार्यक्रम में बतौर अतिथि सम्मिलित हुए..और उन्होंने नशा मुक्ति अभियान के समापन कार्यक्रम को सम्बोधित किया..मंत्री डॉक्टर टेकाम ने अपने सम्बोधन की शुरआत कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता “मन्दिर-मस्जिद झगड़ा कराते, मेल कराती मधुशाला” के साथ की इस दौरान उन्होंने एक मीटिंग का जिक्र करते हुए..मौके पर मौजूद लोगों को शराब यानि दारू की उपयोगिता बतायी…यही नही मंत्री टेकाम के वायरल वीडियो में वे शराब पीने का तरीका बताते भी देखे गए..इतना ही नही मंत्री प्रेमसाय सिह टेकाम ने कहा कि वे खुद भी खास मौकों पर शराब का सेवन करते है.. इस दौरान कलेक्टर और एसपी भी मंच पर मौजूद थे!..

वही पत्रकारो द्वारा क्षेत्र की जर्जर सड़को को लेकर पूछे गए सवाल पर भी मंत्री प्रेमसाय टेकाम ने अलग अंदाज में अपनी बात रखी..स्कूली शिक्षा मंत्री टेकाम ने कहा कि सड़के खराब है..इसलिए तो सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़ों में कमी आयी है..बता दे कि ओव्हरलोड रेत परिवहन के चलते वाड्रफनगर से होकर गुजरने वाली अम्बिकापुर -बनारस पहुँच मार्ग जर्जर हो चुकी है..जिसकी अब मरम्मत की दरकार है!..

देखिए वीडियो –