माँ की डांट गुजरी इतनी नागवार..की 5 वी की छात्रा ने कर ली खुदकुशी..मृत नाबालिग के परिजनों की मदद के लिये सामने आये पूर्व सांसद नेताम..

Balrampur-ramanujganj:.(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के ग्राम पथरी में माँ की डाट के बाद 5 वी की छात्रा ने अपने घर से कुछ ही दूरी पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुँची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया हैं। जिसके बाद अब मृतिका का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया हैं। इधर पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुये.. तात्कालिक सहायता राशि के तौर पर 10 हजार की राशि प्रदान की हैं।

दरअसल, कक्षा पांचवी की छात्रा मंजू पोर्ते की माँ ने कल शाम उसे बकरी बांधने के नाम डाट -फटकार लगाई। जिसके बाद नाबालिग छात्रा को उसकी माँ की डाट नागवार गुजरी, और उसने अपने घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की माने तो छात्रा माँ के डाट के बाद से लापता थी, और परिजन उसके खोजबीन में जुटे हुए थे। लेकिन, बीती रात तक मृतिका का पता नही चल पाया। वही, आज सुबह मृत नाबालिक छात्रा की माँ ने घर से लगभग 200 मीटर दूर पेड़ पर चुन्नी से लटकती बेटी का शव देखा। जिसके बाद ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी गई, और फिर ग्रामीणों ने पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी। साथ ही, बलरामपुर थाने से उप निरीक्षक विवेक भगत डवरा तहसीलदार रोशनी तिर्की मौके पहुँचे।

पूर्व राज्य सभा सांसद नेताम व्यक्त की गहरी संवेदना..


इधर घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव भी मौके पर पहुँचे। उन्होंने मृत नाबालिग छात्रा के परिजनों को ढांढस बंधाया। यही नही मृतिका की परिवार की माली हालत को देखते पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने मृतका के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि के तौर पर 10 हजार रुपये की राशि प्रदान करते हुए..पीड़ित परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।