मंत्री नेताम ने कहा: जो क्वॉलिफाई करके आगे बढ़े…और जिन्होंने पहली बार दाखिला लिया सबका स्वागत.. आज से खुला दफ्तर!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिलामुख्यालय के स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम स्कूल के खेल मैदान में जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन किया गया..जिसमे प्रदेश के कृषि एवं आदिमजाति कल्याण विभाग के मंत्री रामविचार नेताम व सामरी विधायक उदेश्वरी पैंकरा मुख्य सम्मिलित हुए..इस दौरान कलेक्टर रिमिजियूस एक्का,एसपी डॉ. लाल उमेन्द सिंह, सीईओ जिला पंचायत रेना जमील सहित जिले के अधिकारी व स्थानीय जनप्रतिनिधि,स्कूली बच्चे  मौजूद रहे!..

इस खास मौके पर मंत्री नेताम ने कहा कि प्रदेश में इन दिनों शाला प्रवेश उत्सव मनाया जा रहा है..ताकि समाज मे शिक्षा को लेकर जागरूकता लायी जा सके..उन्होंने कहा कि स्कूलों में  बेहतर शिक्षा उपलब्ध हो इस उद्देश्य से सरकार की विभिन्न योजनाएं भी संचालित की जा रही है..मंत्री नेताम ने कहा कि जो बच्चे क्वॉलिफाई करके अगली कक्षाओं में गये है..और जिन बच्चों का पहली बार स्कूलों में दाखिला हुआ है..उन बच्चों के स्कूल में प्रवेश को लेकर एक उत्साह मनाया जा रहा है..ताकि  एक शिक्षित समाज का निर्माण हो सके!..

शाला प्रवेश उत्सव के कार्यक्रम में शामिल होने आये मंत्री रामविचार नेताम ने 6 से 14 वर्ष के स्कूली बच्चों को तिलक लगाकर पाठ्यपुस्तक व स्कूल बैग का वितरण किया..मंत्री नेताम ने स्कूली छात्राओं को सायकल का भी वितरण किया..वही उन्होंने जिले के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया..इसके साथ ही उन्होंने स्कूली बच्चों संग न्योता भोज भी किया!..

स्थानीय कार्यालय का किया लोकार्पण

मंत्री रामविचार नेताम ने जिले के लोगो को अपनी समस्याओं को लेकर भटकना ना पड़े इस उद्देश्य से स्थानीय हनुमान मंदिर प्रांगण में निर्मित स्थानीय कार्यालय का लोकार्पण किया..इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सोनी,उपाध्यक्ष कृष्णा गुप्ता, ओमप्रकाश सोनी,महामंत्री दीनानाथ यादव,मीडिया प्रभारी जितेंद्र श्रीवास्तव सहित जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे!..