एक्टिव मोड में पुलिस..सुने मकान में चोरी के मामले का खुलासा..4 से 5 दिनों के भीतर ही आरोपियों की हुई धर-पकड़!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के कुसमी में 1.50लाख नगद समेत 15 लाख के चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। सुने मकान में हुए इस चोरी के मामले को पुलिस ने महज 4 से 5 दिन के भीतर ही सुलझा लिया हैं। इसके साथ ही पुलिस चोरी किये गये समानों को बरामद करने की कवायद में जुटी हैं, और इस मामले का खुलासा कल खुद पुलिस कप्तान मोहित गर्ग करने वाले हैं।

16 से 17 मई की दरम्यानी रात कुसमी निवासी नंदलाल गुप्ता के थाना पारा वार्ड क्रमांक 13 में स्थित सुने मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी शिकायत नंदलाल ने कुसमी थाने में 17 मई को दर्ज करायी थी। नंदलाल ने पुलिस को बताया था कि, उसके सुने मकान से 1.50 लाख नगद समेत 15 लाख के जेवरात व अन्य सामानों को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया हैं।जिसके बाद 15 लाख के इस चोरी को लेकर पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी थी, तथा रेंज आईजी रामगोपाल गर्ग व एसपी मोहित गर्ग के मार्गदर्शन में एसडीओपी कुसमी रितेश चौधरी के निर्देशन में पुलिस ने आरोपियों की धर-पकड़ के लिए अलग-अलग टीमें बनाई थी, और आखिरकार अज्ञात आरोपी अब ज्ञात हो चुके हैं।

विश्वस्त सूत्र बताते है कि, इस मामले में आरोपियों की संख्या 2 से 3 के बीच हो सकती हैं। इसके साथ ही आरोपियों से जुड़े अन्य तथ्यों का खुलासा भी पुलिस कल करने जा रही हैं।