IG सरगुजा अंकित गर्ग ने किया दौरा..कहा शांतिपूर्ण चुनाव पहली प्राथमिकता..बेहतर कानून व्यवस्था के लिए दिये टिप्स!..

बलरामपुर..सरगुजा रेंज के नवपदस्थ आईजी आईपीएस अंकित गर्ग आज बलरामपुर के प्रवास पर रहे,इस दौरान उन्होंने ने जिले के सभी थाना प्रभारियों व राजपत्रित अधिकारियों की बैठक ली।वही उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता शांति पूर्ण तरीके से विधानसभा चुनाव सम्पन्न कराना है।

नवपदस्थ रेंज आईजी ने अपने बलरामपुर प्रवास के दौरान पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली, बैठक में उन्होंने जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र की जानकारी ली, इसके साथ ही तीन राज्यो झारखण्ड, उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश के सीमावर्ती के क्षेत्रो के सम्बंध में चर्चा करते हुए, जिले में मादक पदार्थो की अवैध तस्करी पर रोक लगाने के निर्देश दिए। नवपदस्थ रेंज आईजी ने पुलिस महकमे के द्वारा शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव सम्पन्न कराने के लिए रणनीति तैयार कर कार्य करने की बात कही, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रेंज के बलरामपुर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में नक्सल गितिविधियो पर रोक लगाने की बात कही। आईजी गर्ग ने बलरामपुर एसपी डॉक्टर लाल उमेंद सिह की तारीफ करते हुए कहा कि वे अनुभवी अधिकारी है,और बेहतर पुलिसिंग के लिए प्रयास किये जायेंगे।

बता दे कि अंकित गर्ग 2004 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी है,और उन्होंने इसके पूर्व महासमुंद व दंतेवाड़ा जिले में अपनी सेवाएं दी है,और हाल ही में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से छत्तीसगढ़ लौटे है, आईपीएस गर्ग आतंकवाद विरोधी दस्ते एनआईए में डीआईजी के पद पर पदस्थ रहे है!