Balrampur: आखिर ऐसा क्या हुआ होगा..की घंटो में बदल दिए गये थाना प्रभारी बलरामपुर.SI स्तर के अधिकारियों के तबादले में भी आंशिक बदलाव!.

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी एक आदेश ने पुलिस महकमे में हलचल पैदा कर दी है.. दरअसल ऐसा इसलिए कि 10 जून को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एक के बाद एक 4 ट्रांसफर लिस्ट जारी हुए..जिसमे जिले के चार थाना प्रभारी बदले गये..राजपुर,बलरामपुर,रामचन्द्रपुर व विशेष थाना यानी अजाक..लेकिन इन आदेशो के जारी हुए महज ही 24 से 48 घंटे हुए थे..की अचानक उन तमाम आदेशो में आशिंक संशोधन कर दिया गया..अब ऐसा क्यों और किस लिए हुआ.. यह तो कानून व्यवस्था की जिम्मेवारी वाले ही जाने !..

img 20240612 wa00012672130112102295313

बता दे की 12 जून को जो पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आदेश जारी हुए उसमें बलरामपुर थाना प्रभारी को बदल दिया गया है..10 जून को राजेन्द्र कुमार यादव बलरामपुर कोतवाली के थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ हुए थे..लेकिन अब उनकी जगह प्रमोद रूसिया को नया कोतवाल बनाया गया है..प्रमोद रूसिया विशेष थाने से पवेलियन लौटे थे..लेकिन एक बार फिर उन्हें क्रीज पर खेलने का मौका मिल गया..और राजेंद्र कुमार यादव अब पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ किये गए है..

ऐसा ही क्रम चौकी रनहत प्रभारी के साथ भी हुआ है..लेकिन गणेशमोड प्रभारी रहे किरनेश्वर राजपूत रनहत से लौटे तो जरूर है..पर उन्हें बलरामपुर कोतवाली में शिफ्ट कर दिया गया है!..