छत्तीसगढ़ : विधायक बीच सड़क धरने पर बैठे, TI को सस्पेंड करने की मांग, जानें- क्या है पूरा मामला?

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में विधायक प्रमोद शर्मा बीच सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे पुलिस कोतवाली के सामने अपने समर्थकों के साथ विधायक धरना प्रदर्शन कर किया। कोतवाली के टीआई महेश ध्रुव के खिलाफ विधायक प्रदर्शन करने पहुंचे। विधायक का आरोप है कि टीआई महेश ध्रुव तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। इसके अलावा वे अवैध वसूली भी कर रहे हैं, जिसके चलते आम लोगों को परेशानी हो रही है। विधायक का कहना है कि टीआई के खिलाफ कार्रवाई होने तक वे प्रदर्शन करेंगे।

दरअसल आज सुबह कोतवाली पुलिस ने हीराशंक पांडेय को हिरासत में ले लिया। हीराशंक के खिलाफ पुलिस प्रतिबंधात्मक धारा 151 के तहत कार्रवाई की है। हीराशंकर विधायक प्रमोद शर्मा के समर्थक व करीबी बताए जाते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक हीराशंकर को अवैध शराब के साथ पुलिस ने पकड़ा है। विधायक समर्थकों का आरोप है कि बगैर किसी मामले के ही पुलिस ने हीराशंकर को उठा लिया और उन्हें छोड़ने के एवज में पैसों की मांग की जा रही है। इसके खिलाफ ही वे लामबंद हुए हैं और कोतवाली के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। विधायक प्रमोद शर्मा छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे की टिकट पर बलौदाबाजार से विधायक हैं।

सड़क पर धरना, यातायात प्रभावित

सड़क पर विधायक के धरना प्रदर्शन के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है। ऐसे में पुलिस की कोशिश थी कि धरना प्रदर्शन जल्द ही खत्म करवाया जाए। बताया जा रहा है कि पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी विधायक से बात की और मामले में गंभीरता से जांच कर कार्रवाई की बात कही। इसके बाद विधायक और उनके समर्थकों ने धरना खत्म कर दिया। हालांकि धरना प्रदर्शन के दौरान विधायक व उनके समर्थक पुलिस विभाग व टीआई ध्रुव के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। मामले में टीआई महेश ध्रुव का कहना है कि हीराशंकर के खिलाफ शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है। पैसों की डिमांड या अन्य आरोप गलत हैं।