Chhattisgarh News: पेट्रोल टैंकर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत, एनएच पर हुआ हादसा

अम्बिकापुर: अम्बिकापुर-रामानुजगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की शाम तेज गति के कारण सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। मोटरसाइकिल में सवार तीसरे व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। बरियों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए शिफ्ट कर दिया गया है। मृतकों में ग्राम लडुआ राजपुर निवासी भरोस अगरिया 20 वर्ष , सन्नाा जशपुर निवासी भुवन अगरिया 22 वर्ष है।घायल विष्णु प्रसाद अगरिया 22 वर्ष निवासी भुनेश्वरपुर शंकरगढ़ का रहने वाला है।तीनों परिचित थे।

जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल में सवार होकर भरोस अगरिया,भुवन अगरिया तथा विष्णु प्रसाद अगरिया राजपुर से अम्बिकापुर की ओर जा रहे थे। रास्ते में ग्राम बघिमा के शर्मा ढाबा के पास अम्बिकापुर से रायपुर की ओर जा रही तेज गति की पेट्रोल टैंकर से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। पेट्रोल टैंकर और मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार टक्कर के कारण मोटरसाइकिल में सवार तीनों व्यक्ति छींटक कर दूर जा गिरे। उनके सिर में गंभीर चोट आई। घटनास्थल पर ही एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरियों पहुंचाया। यहां उपचार शुरू करने के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई। तीसरे गंभीर व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया। मृतकों में ग्राम लडुआ राजपुर निवासी भरोस अगरिया 20 वर्ष , सन्नाा जशपुर निवासी भुवन अगरिया है।

घायल विष्णु प्रसाद अगरिया का उपचार जारी है। अम्बिकापुर-रामानुजगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज गति के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। बरियों और बघिमा के पास सपाट सड़क पर वाहने तेज गति से दौड़ती हैं। गति नियंत्रण के लिए कहीं भी कोई उपाय नहीं किया गया है। उक्त स्थल पर पहले भी हादसे हो चुके हैं। घुमावदार मोड़ और एक और से सड़क पर ढलान होने के कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।