धूल से नगरवासियों को निजात दिलाने भाजपा ने की सड़क निर्माण की मांग, मांग पूरी नही होने पर भाजपाई करेंगे चक्काजाम

सीतापुर/अनिल उपाध्याय…धूल भरी सड़को से निजात दिलाने समेत दो सूत्रीय मांगों के समर्थन में भाजपा ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में भाजपाईयो ने सोनतराई से कसईढोढ़ी तक जर्जर हो चुके सड़क का पुनर्निर्माण समेत ग्राम सरगा बाजारडाँड़ में ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की हैं। दस दिनों के अंदर मांग पूरी नही होने पर भाजपाइयों ने चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

विदित हो कि, सड़क मरम्मत के नाम पर अधिकारियों ने शहर से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे में जीएसबी का लेप लगा कर छोड़ दिया। जिसकी वजह से शहर में उड़ने वाले धूल ने लोगो का जीना मुहाल कर दिया है। धूल की वजह से लोगो का सड़क पर चलना दूभर हो गया है। धूल के साथ सड़को पर निर्मित जानलेवा गड्ढों ने भी लोगो की मुश्किलें बढ़ा दी है। जिससे परेशान लोगो ने क्षेत्रीय विधायक एवं खाद्यमंत्री अमरजीत भगत समेत प्रशासन के अधिकारियों को अवगत करा इससे निजात दिलाने की मांग कर चुके है। इसके बाद भी लोगो को नेशनल हाईवे की जर्जर सड़क से निजात नही मिल पा रही है। लोगो की इस परेशानी को देखते हुए भाजपा ने सड़क का पुनर्निर्माण समेत दो सूत्रीय मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमे उन्होंने सोनतराई चौक से कसईढोढ़ी तक सड़क का नवनिर्माण कर धूल से निजात दिलाने एवं ग्राम सरगा के बाजारडाँड़ में नया ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की है। दस दिनों के अंदर मांग पूरी नही होने पर भाजपा ने चक्काजाम करते हुए विरोध प्रदर्शन करने की बात कही है।

ज्ञापन सौंपने के दौरान मंडल अध्यक्ष श्रवण दास रोशन गुप्ता प्रभात खलखो राजकुमार गुप्ता भाजयुमो अध्यक्ष कौशलेंद्र गुप्ता महामंत्री आदित्य अग्रवाल रूपेश आर्य गुप्ता दिव्यप्रकाश मिस्त्री निखिल सिंह किशन उपाध्याय संकेत गुप्ता समेत भाजपा एवं भाजयुमो के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।