IPL मे सट्टा खिलवा रहे तीन आरोपी गिफ्तार.. सरगना फरार.. सट्टा खिलाने वाले दो और गैंग की स्पेशल पुलिस टीम को तलाश!

अम्बिकापुर. कोरोना की वजह से देर से ही सही लेकिन आईपीएल टूर्नामेंट शुरू हुआ. इसके साथ-साथ सटोरियो का गैंग भी उपजा. प्रदेश के रायपुर, बिलासपुर जैसे बड़े शहरों में हाईटेक तरीके से आईपीएल मैचों में सट्टा खिलाने वाले सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसी कड़ी में सरगुजा पुलिस की स्पेशल टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है. स्पेशल टीम ने आईपीएल मैचों में लाखों का सट्टा लगाने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ कोतवाली पुलिस में कार्रवाई जारी है.

गौरतलब है की शहर में आईपीएल शुरू होने के बाद से सट्टा खिलाने का कारोबार शुरू हो गया था. पुलिस को लगातार इसकी शिकायत मिल रही थी. और कुछ दिनों से सोशल मीडिया में पुलिस के हाथ खाली रहने से किरकिरी भी हो रही थी. जिसके बाद सटोरियों को पकड़ने स्पेशल टीम का गठन किया गया था. टीम ने रविवार की रात अम्बिकापुर-बिलासपुर रोड में आरके पेट्रोल पम्प के समीप 3 लाख से ज्यादा का सट्टा लगाते 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमे क्रमशः राहुल डबराल, मनोहर कुमार, गोविंदा साहू का नाम शामिल है. इनमे से दो पेट्रोल पम्प के कर्मचारी हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस सट्टा पट्टी का मुख्य सरगना फरार है. जिसकी पुलिस को तलाश है. बताया जा रहा है की शहर में आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने वाले 2-3 ग्रुप हैं. लेकिन इस ग्रुप का जो सरगना है वो कुंडला सिटी के आसपास रहता है. जो फरार बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार स्पेशल टीम ने देर रात 3 बजे तक यह करवाई की.

आरोपियों में मनोहर कुमार पेट्रोल पम्प का मैनेजर बताया जा रहा है, जबकि गोविंदा साहू पूर्व में बिलासपुर चौक-रिंगरोड में ढाबा संचालित करता था. अब सट्टा खिलवाता है. इस पुरे खेल का प्रमुख बुकी फरार है.