Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के 10 वर्ष पूर्ण होने की खुशी में ग्राहकों के लिए स्वर्ण दर्शक मेला का आयोजन



सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

Surguja News: छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक द्वारा दस वर्ष पूर्ण होने की खुशी में ग्राहकों के लिए स्वर्ण दशक मेला का आयोजन किया गया। इस मेले के माध्यम से बैंक द्वारा ग्राहकों को होम लोन, कार लोन, केसीसी एवं सीसी टर्म लोन की जानकारी दी गई। इस दौरान मेला में मौजुद लोगो ने बैंक के एटीएम वैन से लेन देन किया गया। इसके अलावा मेला में कई कंपनियों ने अपने स्टॉल भी लगा रखे थे।

इस अवसर पर ग्रामीण बैंक के एसबीआई जनरल दुर्घटना बीमाधारक तिलेश्वर सिंह के वाहन दुर्घटना में मृत्यु हो जाने के बाद उनकी पत्नी को मृत्यु क्लेम के रूप में 10 लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया। इसी तरह प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमाधारक कु. अनुप्रिया गुप्ता की मौत के बाद उसके पिता रामजी गुप्ता को बीमा राशि के रूप में 2 लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया। इस दौरान मेला में पधारे लोगो ने ग्रामीण बैंक की बहुत सारी योजनाओं के बारे में जानकारी हासिल की।

इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबंधक छतीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक कमलेश कुंदन, नोडल अधिकारी घनश्याम भगत, शाखा प्रबंधक सीतापुर अवधबिहारी गुप्ता, प्रतापगढ़ अनुपम पाल, गुतुरमा अपूर्वा भगत, पेटला आभा टोप्पो, देवप्रसाद गुप्ता समेत बैंक के अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।