Surguja University: शंकरगढ़, प्रेमनगर, बिश्रामपुर समेत 5 कॉलेजों का फिर से कॉपी चेक करने समेत कई मांगों को लेकर छात्रसंघ ने यूनिवर्सिटी का किया घेराव, कुलपति को सौंपा ज्ञापन

Ambikapur News: भारी संख्या में इकठ्ठा होकर कॉलेज के छात्र-छात्राओं छात्र नेता ज्ञान तिवारी के नेतृत्व में सरगुजा यूनिवर्सिटी का घेराव किया गया हैं। साथ ही, कुलपति को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगों को जल्द जल्द से पूरा करने को लेकर चेताया हैं। यूनिवर्सिटी के कुलपति को इन मांगों के लेकर ज्ञापन सौंपा गया हैं। जिसमें withheld, अब्सेंट हुए छात्र-छात्राओं का जल्द-जल्द से रिजल्ट सुधर जाए और शंकरगढ़ प्रेमनगर, बिश्रामपुर, रामानुजगंज एवं गर्ल्स कॉलेज के B.Com, B.Sc और B.A के छात्र-छात्राओं का फिर से कॉपी तत्काल चेक किया जाए। कुलपति महोदय ने आश्वासन दिया गया हैं कि, 2 दिनों के अंदर इनकी कॉपी फिर से चेक की जाएगी। यदि छात्र-छात्राएं सही साबित होते हैं तो जो प्रोफेसर कोपी चेक किया है। उसे तत्काल इस्तीफा मांगी जाए। और अगर छात्र-छात्राएं सही साबित होते हैं तो रिचेकिंग का पैसा उन्हें वापस दिया जाए।

IMG 20230804 WA0036

इस संबंध में छात्र नेता ज्ञान तिवारी ने बताया कि, यदि इस पर जल्द से जल्द करवा ही नहीं हुआ तो भारी से भारी संख्या में फिर से धरना प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान फरान आलम, निवेश सोनवानी एवं छात्र छात्राएं भारी संख्या में उपस्थित थे।

इसे भी देखिए –