छत्तीसगढ़ में SGG यूनिवर्सिटी का कारनामा: BSc के स्टूडेंट्स के साथ हो गया खेला, एग्जाम में न्यू की जगह ओल्ड कोर्स का बंटा प्रश्न पत्र

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में स्थित संत गहिरा गुरु यूनिवर्सिटी अपने कारनामों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहता है और यह सिलसिला बरकरार है। अब यूनिवर्सिटी ने ऐसा कारनामा किया है जिसे जानकर कॉलेज स्टूडेंट माथा पकड़ लेंगे। दरअसल, आज बीएससी फर्स्ट ईयर की परीक्षा में न्यू कोर्स के प्रश्न पत्र की जगह ओल्ड कोर्स के प्रश्न पत्र छात्र-छात्राओं को थमा दिया गया। जिसकी वजह से छात्र-छात्राएं काफी नाराज नजर आए।

बता दें कि, संत गहिरा गुरु यूनिवर्सिटी के द्वारा बीएससी फर्स्ट ईयर की परीक्षा सरगुजा संभाग में आयोजित की गई। इस परीक्षा में हजारों की संख्या में छात्र-छात्राएं शामिल हुए। जब परीक्षा लिखने का समय आया तब देखा गया कि बीएससी की परीक्षा में न्यू कोर्स की जगह ओल्ड कोर्स का प्रश्न पत्र थमा दिया गया है। जिसकी वजह से छात्र-छात्राएं काफी नाराज हुए। छात्र संगठन के पदाधिकारी द्वारा संत गहिरा गुरु यूनिवर्सिटी को ज्ञापन सौपकर, इस लापरवाही के संबंध में कार्रवाई करने की बात कुल सचिव से की गई है।

इधर यूनिवर्सिटी के कुलसचिव विनोद एक्का ने कहा कि गलती हुई है, लेकिन बच्चों के भविष्य के साथ किसी भी तरह से उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हमारे द्वारा नहीं किया जाएगा। उनके पक्ष में ही निर्णय लिया जाएगा।

इन्हें भी पढ़िए – छत्तीसगढ़: शुष्क दिवस, इस दिन बंद रहेगी शराब दुकानें…

जरूरी खबर! जिलेभर में लागू है धारा 144… इन नियमों का कड़ाई से करना होगा पालन

RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IPL 2024 से पहले भारत लौट आया टीम का स्टार खिलाड़ी

काफी कोशिशों के बाद भी नहीं चुकाया जा रहा कर्जा, तो आजमाएं ये उपाय