विरोध के बाद सामरी विधायक ने जारी किया वीडियो, बोले- मेरे विरोध से लोग हैं दुखी, टिकट मिला तो 202 फ़ीसदी वोटों से जीतूंगा.! देखिए VIDEO

Samari Assembly: छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के अंतर्गत आने वाला विधानसभा क्षेत्र सामरी से विधायक व संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज का अपने ही संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा पिछले दिनों जमकर विरोध प्रदर्शन करने का मामला सामने आने के बाद चिंतामणि महाराज ने एक वीडियो जारी किया हैं। जिसमें वे कह रहे हैं कि, कुछ लोगों के विरोध से क्षेत्र में काफी लोग दुखी हैं। लोगों का कहना हैं कि, इतना काम करने वाला विधायक का इस तरह से शिकायत करना उचित नहीं हैं, सब परेशान हैं कि, इनको टिकट नहीं मिला तो हम चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

जारी वीडियो में चिंतामणि महाराज ने कहा हैं कि, ऐसा विषय सुनने में आ रहा हैं। लेकिन, निश्चित रूप से जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए टिकट वितरण करना चाहिए। जारी वीडियो में उन्होंने कहा हैं कि, टिकट मिलेगा तो में निश्चित रूप से 202 प्रतिशत गारंटी दे सकता हूं कि, विजयी होकर सामरी विधानसभा का जो सीट हैं वह सरकार बनाने में सहयोग करेगा। इस वीडियो के जारी होने के बाद का सामरी विधायक का विरोध भी शुरू हो गया हैं। कार्यकर्ता तरह-तरह के कटाक्ष कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि, 5 साल विधायक जी ध्यान देते तो यह स्थिति निर्मित नहीं होती।

बता दें कि, पिछले दिनों बलरामपुर जिले के सामरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर में आयोजित उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के जन चौपाल कार्यक्रम में उनके समक्ष सामरी क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने विधायक चिंतामणि महाराज पर जमकर भड़ास निकाली थी। कार्यकर्ताओं ने तो यहां तक कहा था कि, यदि उन्हें टिकट मिलती हैं तो संगठन का कोई पदाधिकारी, कार्यकर्ता काम नहीं करेगा। डिप्टी सीएम ने भी कार्यकर्ताओं की बात सुनकर कहा था कि, चिंतामणि महाराज थोड़े फिसल गए हैं।

आप भी देखिए वीडियो –