Ambikapur News: पुलिस बन अज्ञात लोगों ने घर से किया बुजुर्ग का अपहरण, पैसों की मांग पूरी नही होने पर बेदम पिटाई कर हुए फरार

सीतापुर/अनिल उपाध्याय…फर्जी पुलिस बन चार पहिया वाहन में आए अज्ञात लोगों ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को घर से उठा ले गए। घर से उठाने के बाद उन्होंने बुजुर्ग को अपने साथ चार पहिया वाहन में काफी देर तक घुमाया। घुमाने के दौरान अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग को पुलिस का भय दिखा काफी डराया धमकाया गया। इसके बाद वे बचाने के नाम पर उससे पैसों की मांग करने लगे। बुजुर्ग द्वारा पैसा देने में असमर्थता जताने पर अज्ञात लोगों ने डंडे से पहले उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उन्होंने पिटाई से बुरी तरह घायल बुजुर्ग को सुनसान जंगल मे फेंककर फरार हो गए। इस घटना के बाद पीड़ित पक्ष द्वारा अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाने में सूचना दर्ज करा दी हैं। वही पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग का स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी हैं।

दरअसल, यह घटना शिवनाथपुर घासीडीह की हैं। जहाँ सुबह 5 बजे चार पहिया वाहन में सवार 5 से 7 की संख्या में अज्ञात युवक 60 वर्षीय बुजुर्ग चमरू राम के घर पहुँचे। जिस दौरान अज्ञात युवक चमरू राम के यहाँ पहुँचे थे। उस वक्त घर मे बुजुर्ग के अलावा उसकी पत्नी भर थी। उनका छोटा बेटा अपने बड़े भाई के पास सीतापुर आया हुआ था। बुजुर्ग के घर पहुँचते ही अज्ञात युवकों ने खुद को पुलिस वाला बता चमरू राम को गाड़ी में बिठा अपने साथ ले गए। बुजुर्ग की पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उसे चुप करा दिया। इसके बाद अज्ञात युवक ने बुजुर्ग को वाहन में बैठाकर काफी देर तक इधर उधर घुमाते रहे। इस दौरान उन्होंने पुलिस का भय दिखा बुजुर्ग को काफी डराया धमकाया और पैसों की मांग की। पैसा नही देने पर उन्होंने बुजुर्ग को जेल भेजने की धमकी दी। युवकों द्वारा बार-बार डराने धमकाने से बुजुर्ग काफी सहम गया था। इसके बाद भी उसने हिम्मत जुटाकर युवकों द्वारा की जा रही पैसों की मांग पूरी करने में असमर्थता जताई। यह सुन युवक आपा खो बैठे और डंडे से बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद अधमरा हो चुके बुजुर्ग को सरगा के सुनसान जंगल मे फेंककर युवक फरार हो गए। मारपीट के बाद बुरी तरह घायल बुजुर्ग किसी तरह वहाँ से दो किलोमीटर दूर अपने घर पहुँचा और अपनी पत्नी को सारी घटनाओं से अवगत कराया। इस घटना के बाद उपचार कराने पहुँचे घायल बुजुर्ग ने पत्नी संग थाने पहुँच अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करा दी हैं। फिलहाल, मारपीट की वजह से गंभीर बुजुर्ग का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी हैं।

इस संबंध में नगर निरीक्षक अश्विनी सिंह ने बताया कि, इस मामले की पत्तासजी की जा रही हैं। पीड़ित बुजुर्ग कुछ भी बता पाने की स्थिति में नही हैं। वो लोग मारपीट करने वालो की पहचान नहीं बता पा रहे हैं। अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

इसे भी देखिए –