Ambikapur News: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की पहल, वृद्ध आश्रम की सारी अव्यवस्था को किया दूर

अम्बिकापुर. वृद्धा आश्रम में रह रहे बुजुर्गों को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने मोबाइल फोन और पलंग प्रदान किया। प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कांग्रेसजनों की उपस्थिति में सामग्री सम्मान वृद्धजनों को समर्पित किया। विगत दिनों वृद्ध जनों से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव से वृद्ध आश्रम में अव्यवस्था की शिकायत की थी। स्वस्थ्य मंत्री ने उनके आग्रह पर वृद्धा आश्रम का निरीक्षण कर वहां उपलब्ध सुविधाओ का जायजा लिया।

बुजुर्गों की मांग पर स्वास्थ्य मंत्री ने आज सोमवार को वृद्धजनों के लिए 10 नग पलंग और 6 नग मोबाइल की व्यवस्था कर उन्हें सौंपा। वृद्धाश्रम के शौचालयो का जीर्णोद्धार कराने और सभी मे कमोड लगवाने का काम भी एक दो दिन में शुरू हो जाएगा स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने वृद्धजनों से फोन पर बात कर निकट भविष्य में भी यथा सम्भव सहयोग का भरोसा दिया। जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने सभी का मोबाइल रिचार्ज कराया। कांग्रेसजन बुजुर्गों के साथ समय व्यतीत कर उत्साहित थे।

IMG 20230515 WA0060

इस दौरान जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष दुर्गेश गुप्ता, महामंत्री सैय्यद अख्तर, प्रमोद चौधरी, आशीष वर्मा, नीतीश चौरसिया, रजनीश सिंह,मिथुन सिंह, विकास केशरी, अविनाश ठाकुर,अभिषेक सोनी, आकाश यादव, संजर नवाज अजिरमा और मेंड्रा कला सरपंच सहित कांग्रेस मौजूद थे।