आखिर किसके दवाव के आगे नतमस्तक हुए PWD विभाग के अधिकारी, सड़क निर्माण मे अब विभाग ही बना रोड़ा, जनप्रतिनिधियों ने भी साधी चुप्पी

बलरामपुर। जिले की सबसे महत्वपूर्ण सड़क, चांदो से सामरी कंठी घाट का निर्माण कार्य अचानक रुक गया है, जिससे स्थानीय लोगों की आवाजाही में असुविधा बढ़ गई है। इसके पीछे मुख्य कारण लोक निर्माण विभाग (PWD) की निष्क्रियता बताई जा रही है।

PWD के आला अधिकारी अब एसी कमरों में बैठकर यह निर्णय ले रहे हैं कि इस सड़क की कोई उपयोगिता नहीं है, और इसी कारण ठेकेदार का समय विस्तार रोक दिया गया है। सड़क निर्माण में लगी मशीने भी साइड पर बंद होकर खड़ी हैं, जबकि ठेकेदार विभागीय अधिकारियों के चक्कर काट रहा है, लेकिन कोई समाधान नहीं मिल रहा है।

इस सड़क के बन जाने से कुसमी और सामरी के निवासियों को जिला मुख्यालय तक पहुंचने में आसानी होती और लंबी दूरी तय करने की जरूरत नहीं होती। लेकिन विभाग की उदासीनता से इस महत्वपूर्ण परियोजना पर रोक लग गई है।

वहीं, डबल इंजन की सरकार का दम भरने वाले विधायक और सांसद, जो चुनाव से पहले कंठी घाट पर सड़क निर्माण का वादा करते रहे हैं, अब PWD के सामने बेबस नजर आ रहे हैं।

जनता की उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। यह सड़क न केवल लोगों की आवाजाही को आसान बनाएगी, बल्कि क्षेत्र के विकास में भी अहम योगदान दे सकती है। ऐसे में विभाग की अनदेखी और नेताओं की चुप्पी स्थानीय जनता के लिए एक बड़ी निराशा है।

चाय की दुकान चलाता है, बाइक की डिक्की में मिले 7 लाख रुपये, आचार संहिता लगने के बाद पहली कार्रवाई

Airtel के करोड़ों ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इन 3 प्लान्स के साथ अब मिलेगा 5 लाख तक का इंश्योरेंस

चक्रवाती तूफान ‘दाना’ का रेल और फ्लाइट सेवाओं पर असर, कई ट्रेनें कैंसिल, देखें-पूरी लिस्ट