बड़ी ख़बर : रायपुर से सरगुज़ा लौट रही पुलिसकर्मियों से भरी बस का एक्सीडेंट…. हाइवे पर ट्रक से भिड़ंत… दर्जन से ज़्यादा घायल… रोड सेफ्टी मैच में लगी थी ड्यूटी

कोरबा। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन के बाद सरगुज़ा वापस लौट रही पुलिसकर्मियों से भरी सरकारी बस सड़क हादसे का शिकार हो गयी। इस दुर्घटना में बस में सवार दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों को चोटें आयी है। इनमें से 2-3 ऐसे पुलिसकर्मी है, जिन्हें गंभीर चोंट आयी है।

जानकारी के मुताबिक़ राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित था। जिसका रविवार को फाइनल मुकाबला था। मैच के दौरान ज्यादा भीड़.. और सुरक्षा को देखते हुए प्रदेशभर से पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगायी गयी थी।

वहीं मैच समापन के बाद सोमवार की रात 8 बजे सरगुज़ा के लगभग 35 महिला-पुरुष पुलिसकर्मी शासकीय पुलिस वाहन से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कोरबा के चोटियाँ के समीप लगभग 4 बजे पुलिस बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बस में सवार 15-16 महिला-पुरुष पुलिसकर्मियों को चोटें आयी है। इनमें से 3 पुलिसकर्मी को गंभीर चोट आयी है।

वहीं घटना के बाद तत्काल अम्बिकापुर से शासकीय एम्बुलेंस बुलाया गया.. और सभी घायलों को अम्बिकापुर लाकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार जारी है।