36 घंटे बीत गए.. नाले में बहे मासूम का अबतक कोई सुराग नहीं

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. माँ की गोद से फिसलकर नाले में गिरे मासूम का 36 घँटे बाद भी कोई सुराग नही मिल सका है. लोगो के सहयोग से माता-पिता एवं परिजन मासूम की तलाश में दिन रात एक कर दिए है.. उन्होंने आसपास के सभी नदी नाले छान डाले.. लेकिन उनके हाथ कुछ भी हासिल नही हुआ.. पुलिस भी अपने स्तर पर प्रयास कर रही है पड़ोसी जिले के सभी थानों से संपर्क कर इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है. जिससे किसी तरह उस मासूम का सुराग मिल सके…

गौरतलब है कि शनिवार को मैनपाट विकासखंड के तराई गाँव हर्रामार मे मायके से वापसी के दौरान शाम 7 बजे पति के साथ नाला पर करते वक्त माँ की गोद मे लेटा पाँच माह का मासूम फिसलकर नाले में गिर गया था.. और पलक झपकते नाले के तेज बहाव बह गया था.. अचानक हुये इस घटनाक्रम से माँ-बाप को संभलने का भी मौका नही मिला और पल भर में उनकी खुशियाँ देखते-देखते नाले के तेज बहाव में समा गई.. इस घटना के बाद बिलखते माँ बाप ने अपने कलेजे के टुकड़े को ढूंढने के काफी प्रयास किया आसपास के सभी नदी नाले छान मारे पर उनका सारा प्रयास धरा का धरा रह गया.. 36 हो गए अभी तक बच्चे का कोई सुराग हाथ नही लग सका है..

पुलिस भी अपने स्तर पर पूरा प्रयास कर रही है आसपास के सभी गाँवो में इस घटना की जानकारी देते हुए बच्चे के बारे में जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने कहा है साथ ही पड़ोसी जिले के नजदीकी थानों को भी इस घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है. इस संबंध में उपनिरीक्षक राजेश चंड ने बताया कि बच्चे की तलाश जारी है आसपास के गाँवो में सूचना दे दी गई है साथ ही पड़ोस के थानों को भी इस घटना के संबंध में सूचना दे दी गई है और उनसे भी सहयोग मांगा गया है..