पिकअप और बोलेरो से 20 लाख रुपये का गांजा ज़ब्त…05 आरोपी गिरफ्तार.. एक आरोपी का पिता गांजा तस्करी मामले में पहले से जेल में

कोरिया। जिले के मनेन्द्रगढ और केल्हारी थाना पुलिस को आज एक बडी सफलता मिली है। दोनो थाना पुलिस ने अलग-अलग नाकेबंदी और वाहन चेकिंग के दौरान लाखो का गांजा बरामद किया है।

मनेन्द्रगढ़ और केल्हारी पुलिस की कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक कोरिया जिले के पुलिस कप्तान को ये सूचना मिली थी कि कोरिया जिले से बडे गांजे की खेप मध्यप्रदेश की ओर जाने वाली है। लिहाजा मध्यप्रदेश की सीमा से लगे जिले के मनेन्द्रगढ औऱ केल्हारी पुलिस ने मध्यप्रदेश जाने वाले सभी रास्ते पर चौकसी बढा दी थी और नाकेबंदी करते हुए दोनो थाना पुलिस ने अलग अलग स्थानो मे 05 आरोपियों से 201 किलो गांजा बरामद किया गया है। जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार मे 20 लाख बताई जा रही है।

गांजा तस्करी मामले में पिता पहले से जेल में

इसके साथ ही पुलिस ने आऱोपियो से एक पिकअप, एक बोलेरो के साथ एक बाइक जप्त की है। दरअसल पकडे गए चार आरोपी मे से एक सूरजपुर जिले के रामानुजनगर का रहने वाला है। वही चार आरोपी चिरमिरी के डोमनहिल के बताए जा रहे हैं और यही वजह है कि पुलिस को ये संदेह है कि पकडे गए आरोपी उडीसा से गांजे की खेप लाकर चिरमिरी मे रखे थे। जिसके बाद उसे मध्यप्रदेश मे खपाने की तैयारी थी। इतना ही नही इस मामले मे पकडा गया मुख्य आरोपी अभिषेक के पिता पहले से ही गांजा तस्करी के मामले मे जेल मे हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News