सूरजपुर पुलिस की खबरे…

सूरजपुर

Random Image

चांदनी थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम ठाड़पाथर निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम ठाड़पाथर निवासी लालचन्द कोल को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही राजधनी प्रजापती ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया जिससे उसे चोट आई है। लालचन्द की रिपोर्ट पर पुलिस ने राजधनी के विरूद्ध धारा 294, 506, 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर

प्रेमनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लक्ष्मीपुर निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम लक्ष्मीपुर निवासी ठाकुर राम को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही छेरतु राम ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया जिससे उसे चोट आई है। ठाकुर राम की रिपोर्ट पर पुलिस ने छेरतु राम के विरूद्ध धारा 294, 506, 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर

रमकोला थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बरगीडीह निवासी एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखे पाये जाने पर पुलिस ने उसके पास से 3 लीटर महुआ शराब जप्त कर उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम बरगीडीह निवासी बृजलाल बरगाह ने अपने पास अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखा है। सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर उसके पास से 3 लीटर महुआ शराब अवैध रूप से रखे पाये जाने पर जप्त कर उसके विरूद्ध धारा 34(ए) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर

जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गोपालपुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखे पाये जाने पर पुलिस ने उसके पास से 4 लीटर महुआ शराब जप्त कर उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम गोपालपुर निवासी आनंद राम ने अपने पास अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखा है। सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर उसके पास से 4 लीटर महुआ शराब अवैध रूप से रखे पाये जाने पर जप्त कर उसके विरूद्ध धारा 34(ए) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर

बिश्रामपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सोहागपुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखे पाये जाने पर पुलिस ने उसके पास से 2 लीटर महुआ शराब जप्त कर उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम सोहागपुर निवासी सोनार साय ने अपने पास अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखा है। सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर उसके पास से 2 लीटर महुआ शराब अवैध रूप से रखे पाये जाने पर जप्त कर उसके विरूद्ध धारा 34(ए) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर: सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चन्दरपुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखे पाये जाने पर पुलिस ने उसके पास से 3 लीटर महुआ शराब जप्त कर उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम चन्दरपुर निवासी कन्हैया राम ने अपने पास अवैध रूप से महुआ शराब बनाकर बिक्री हेतु रखा है। सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर उसके पास से 3 लीटर महुआ शराब अवैध रूप से रखे पाये जाने पर जप्त कर उसके विरूद्ध धारा 34(ए) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर

सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत दो जगहों पर 08 व्यक्तियों को जुआ खेलते पाये जाने पर पुलिस ने उनके पास से 5410 रूपये जप्त कर उनके विरूद्ध जुआ एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की नगर के नवापारा व जेलपारा में कुछ लोग हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेल रहे है सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल मौकों पर पहुंचकर सूरजपुर निवासी दीपक सिंह, विनोद सिंह व अन्य 6 लोगों को जुआ खेलते पाये जाने पर उनके पास से 5410 रूपये जप्त कर उनके विरूद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है।