सिद्धनाथ पैकरा ने अरविन्द नेताम को क्यों कहा सूखल ठूँठा..!

@Deshdeepakgupta

अंबिकापुर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सिद्धनाथ पैकरा ने आज प्रेस वार्ता आयोजित कर प्रदेश सरकार द्वारा अनुसूचित जाति और अनुसूचित जन जाति के लोगो के हित में किये गए कामो को बताया.. खासकर लोगो के जाति में मात्रा त्रुटी की वजह से लोगो को होने वाली दिक्कतों को दूर किये जाने के सरकार के फैसले को बताया..

वही सरकार द्वारा भूमि अधिग्रहण बिल में संसोधन का प्रस्ताव लाना और फिर उसे वापस लिए जाने के सवाल पर सिद्धनाथ पैकरा ने कहा की कांग्रेस इस बिल को लेकर लोगो में भ्रम पैदा कर रही थी.. कांग्रेसी हवा बना रहे थे.. इस लिए सरकार ने आदिवासियों के हित में यह फैसला लिया है..

इधर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सिद्द्नाथ पैकरा ने अरविन्द नेताम और सोहन पोटाई पर तंज कसते हुए कहा की अरविन्द नेताम को स्थानीय बोली में “सूखल ठूँठा” कहा, पैकरा ने कहा की अरविन्द नेताम तो सूखा ठूँठा है..वो क्यों नहीं अपने समय में स्कूल कालेज बनवा दिए थे, वही सोहन पोटाई के लिए कहा की जब तक भाजपा में थे सांसद थे तब तक सब बढ़िया था… अब बेकार हो गया..

बहरहाल सिद्धनाथ पैकरा इन दिनों फिर सक्रीय देखे जा रहे है.. विपक्ष और विरोधियों के खिलाफ बेबाक बोल के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धनाथ पैकरा.. मिशन 2018 की तैयारियों में जुट गए है..