सरगुजा मे हो रहा है बेबी आइकॉन 2018 का आय़ोजन… मुबंई से आएगें कोरियोग्राफर

अम्बिकापुर डेस्टिनी इवेंट्स मुम्बई-नागपुर डायरेक्टर देवेश पिल्ले और ब्रदर इवेंट्स सूरजपुर के सौजन्य से सूरजपुर सरगुजा और कोरिया_ मे बेबी आइकॉन 2018 इवेंट का आयोजन किया गया है । जो ए.आर. क्रिएशन एण्ड इंटरटेनमेन्ट अंकुश रॉय अम्बिकापुर और अकाश गुप्ता के द्वारा किया जा रहा है,, जिसमें 5 से 10 साल के बच्चों का फैशन व टैलेंट प्रतियोगिता का आयोजन किय़ा जा रहा है,, इस प्रतियोगिता मे बच्चों को दिए जाने वाले प्रशिक्षण जी टीवी के डांस इण्डिया डांस , स्टार प्लस के डांस+ और सोनी टीव्ही के सुपर डांसर के प्रोफेशनल कोरियोग्राफर द्वारा किया जायेगा,, जिसमे स्टाइलिंग, ग्रुमिन्ग, ड्रेसिंग इत्यादि चीजें बच्चों को सिखाई जायेगी ।

Random Image

आयोजनकर्ताओ के मुताबिक बेबी आइकॉन 2018 के लिए फरवरी महीने मे तीनो जिलो की विभिन्न स्कूलो मे आडिशन कर 5 साल से 10 साल के तकरीबन 1 हजार बच्चो को सलेक्ट किया जाएगा,, जिसके बाद मार्च महीने मे कोरियोग्राफर राउण्ड का आडिशन शुरु हो जाएगा, जिससे जी टीव्ही के डांस इण्डिया डांस , स्टार प्लस के डांस और सोनी टीव्ही के सुपर डांसर के प्रोफेशनल कोरियोग्राफर द्वारा बच्चो और डांस और माडलिंग की विधा सिखाई जाएगी, जिसके बाद फरवरी के अंत और मार्च महीने मे होने वाले फाईनल राउण्ड के एडीशन के लिए लेकमे फैशन वीक के माडल बच्चो को डांस और माडलिंग के गुर सिखाएगें। जिसके बाद आयोजनकर्ता ये अनुमान लगा रहे है कि मार्च के अंत मे तीन जिलो की इस प्रतियोगिता का फाईलन होगा, जिसमे जज के रुप मे जी टीव्ही के धारावाहिक अफसर बीटिया की लीड कलाकार मिताली नाग और जीटीव्ही के डांस इण्डिया डांस 2002 के विनर प्रिंस नरुला होंगे।

गौरतलब है बेबी आइकॉन की टीम को स्पांसर तेज दिल्ली स्वीट्स (टीडीएस) इलेक्ट्रानिक मिडिया पार्टनर फटाफट न्यूज, अग्रवाल फ्लेक्स एण्ड प्रिंटर्स, एजुकेशनल पार्टनर नाइसटेक कम्प्यूटर एजुकेशन, साउंड पार्टनर महाकाल साउंड, फोटोग्राफी पार्टनर – जायसवाल फोटोस् हैं ।

IMG 20180208 WA0001