सट्टा का बडा कारोबारी चढ पुलिस के हत्थे.. स्पेशल स्क्वाईड टीम की कार्यवाही..

चिरमिरी से रवि कुमार सावरे की रिपोर्ट…

Random Image

सटटा के खिलाफ पुलिस का लगातार अभियान खाईवाल और सट्टा माफियाओं के लिएं परेशानी का सबक बन गया है और पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ इन कारोबारियों पर नकेल कसने के लिएं अपनी पैनी नजर बनाये हुए है,,  इसी के मद्देऩजर कोरिया पुलिस कप्तान के दिशा निर्देश पर स्पेशल स्क्वाईड टीम ने फिर से एक बड़ी सफलता अर्जित की है ।
07 jan news-1,ph-2  मुखबीर की सूचना पाते ही स्पेशल स्क्वाईड टीम ने मनेनद्रगढ़ का सट्टा किंग रतन केशरवानी को रंगे हाथों पकड़ा है,, जिसके पास से लाखों रू0 का सट्टा पट्टी सहित नगद 49000 हजार रू0, दो महगी मोबाईल तथा बुलट मोटरसाईकिल जप्त किया। पुलिस के अनुसार चिरमिरी का सट्टा माफिया राम निवास पाण्डेय जो कि जिला बदर की कार्यवाही के बाद जिले से बाहर है और उसी के पैसो का हिसाब किताब करने मनेन्द्रगढ़ का खाईवाल रतन केषरवानी आया हुआ था और हिसाब कर वापस मनेन्द्रगढ़ सटटा पटटी लेकर जाने के फिराक में था ,,  पर मुखबीर की सूचना के बाद स्पेशल स्क्वाईड की टीम ने कुरासिया घाट पर दबिश दिया और आरोपी के पास लाखो का सट्टा सहित 49000 रू0 नगद, दो महगी मोबाईल तथा बुलट मोटरसाईकिल मौके से बरामद किया।
गौरतलब है कि पिछले दिनों भी स्पेषल स्क्वाईड ने गांजा का अवैध कारोबार करने वाले को वाहन सहित पकड़ा था,, जो एक बड़ी सफलता थी और फिर से एक बड़ी कार्यवाही ने इन अवैध कारोबारियों के लिएं नाकों चने चबवा दिये है कार्यवाही से सट्टा माफियाओं में काफी हड़कंप देखा जा रहा है फिलहाल पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 4 क जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही कर चिरमिरी थाना को अग्रिम कार्यवाही के लिएं सौप दिया है। इस पूरे अभियान में स्पेषल स्क्वाईड के सउनि0 एस0के0धारी, पुस्कल सिन्हा, जितेन्द्र मिश्रा, ललित यादव, अजय साहू षामिल थे।