पहले सौदान सिंह, फिर पुनिया अब जोगी ने भी संतोष को भेजा सरगुजा..!

अम्बिकापुर पहले भाजपा से सौदान सिंह फिर कांग्रेस पुनिया समेत कई दिग्गज और अब जोगी ने लोक सभा प्रभारी संतोष गुप्ता को भेज सरगुजा को साधने का काम पूरा कर लिया है.. विधान सभा चुनाव में जीत के मन्त्र को लेकर पहले सौदान सिंह सरगुजा में भाजपा पदाधिकारियों की क्लास ली और उसके तुरंत बाद ही कान्ग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया अपनी पूरी टीम को लेकर सरगुजा में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बना चुके है.. वही आज जोगी ने भी पार्टी के सरगुजा प्रभारी संतोष गुप्ता को सरगुजा भेज संगठन की रणनीति तैयार करवा ली है.. इस दौरान स्थानीय सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में संतोष गुप्ता ने कहा वो संगठन के विस्तार के लिए सरगुजा आये है.. उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर निसाना साधते हुए कहा की कांग्रेस तो कही है ही नहीं.. क्योकी कांग्रेस और भाजपा साथ में है चाहे बिजनेस में हो या और किसी चीज में.. इसलिए हमारी टक्कर भाजपा से है.. सरगुजा के सम्बन्ध में उन्होंने कहा की चाहे बीजेपी कम्बल बाबा के साथ चुनाव लडे और कांग्रेस अपने पुराने बाबा के साथ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्युकी हमारी पार्टी में कोई बाबा नही है.. जनता ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को चुनाव जीतने का मन बना लिया है.. और हम सरगुजा की सभी सीटों में चुनाव जीतेंगे..

 

दरअसल छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे के संभागीय प्रभारी संतोष गुप्ता के द्वारा सूरजपुर बलरामपुर अंबिकापुर जिले की आठो विधानसभा जिलाध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां की मां महामाया की पावन धारा व सूफी संत तकिया वाले बाबा के मजार में मैंने यह प्रार्थना की है कि छत्तीसगढ़ विकास निरंतर होता रहे।

 

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की बढ़ती ताकत से आज हर राजनीतिक पार्टी हैरान और परेशान है लेकिन हमें इस ओर ध्यान नहीं देना है हमारे मुखिया अजीत जोगी का एक ही सपना है की हर छत्तीसगढ़िया का विकास हो और हमारा प्रदेश आगे बढ़ता रहे इसके लिए जनता कांग्रेस का मजबूत होना अत्यंत आवश्यक है क्योंकि यही एक पार्टी है जो छत्तीसगढ़िया की विकास की बात करती है और और पार्टियों कि मुख्यालय दिल्ली हैं और वहीं से वह छत्तीसगढ़ की बात करते हैं लेकिन जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ की बात करती है ।उन्होंने कहा कि आप जनता कांग्रेस की ताकत है इसलिए अपनी ताकत को हर तरह से विस्तार करें और ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जुड़े । उन्होंने कहा कि आप लोग आप जनता को यह बताएं कि पिछले 14 वर्षों से किस प्रकार से वर्तमान सरकार चारों तरफ भ्रष्टाचार लूटपाट मच रखी है और केवल अपना जेब भर रही है ।धान का कटोरा कहे जाने वाला छत्तीसगढ़ का किसान आज आत्महत्या कर रहा है ,छात्र परेशान है,  युवा वर्ग बेरोजगार हैऔर स्वयं को थगा हुआ महसूस कर रहा हैं । सरगुजा से लेकर बस्तर तक आदिवासियों की जमीन को छीन कर ये सरकार पूंजीपतियों को सौंप रही है आवाज उठाने वाला इस प्रदेश में कोई नहीं है विपक्ष   सरकार चलाने के लिए सरकार का सहयोग कर रही है यही कारण है इस पूरे प्रदेश में आम जनता परेशान हो चुकी है और वह बदलाव चाहती है और यह बदलाव होकर रहेगा । उन्होंने कहा कि  सरकार के हर कारनामों को आम जनता के सामने लाने के लिए जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में कार्य कर रहे हैं जिससे इस सरकार की नींद उड़ गई है उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करना है इस दौरान अंबिकापुर ग्रामीण सहरी जिला अध्यक्ष भोपाल केसरवानी दानिस रफीक पीयूष कुमार इरफान सिद्दीकी जय भगवान अग्रवाल सुक्खू यादव देवेश प्रताप सिंह सुरेंद्र चौधरी संतोष यादव रोमी सिद्दीकी सुरेंद्र वर्मा सुनिल बखला गौहर अली चेतराम बड़ा कुंजविहारी पैकरा बेला कुशवाहा नितिन गुप्ता देवेश त्रिपाठी मनोज सिंह चंदू सिंह प्रयाग सिंह उपेंद्र पांडे निशांत सिंह गोल्डी नीरज पांडे अहमद रजा समीर अहमद सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे