वीडियो : कम्बल बाबा डेढ़ घंटे तक हाथ में आग जला कर करते रहे आरती.. लोग मान रहे चमत्कार..!

सूरजपुर (बिट्टू सिंह राजपूत) आपने बहुत से मंदिरों मे आरती पूजा देखी होगी… मगर आज हम जो आपको एक ऐसी आरती के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुन कर आप सोचने पर मजबूर हो जायेगें… दरअसल सूरजपुर जिले के भटगांव में कम्बल बाबा का यज्ञ चल रहा है.. इस यज्ञ में आज शाम आरती के दौरान कम्बल बाबा ने अपने हाथ में ही आरती जला ली और लगभग डेढ़ घंटे तक हाथ में जलती हुई लौ को लेकर आरती करते रहे.. वहां मौजूद भक्त हैरत में तब पड़ गए जब बाबा के हाथो में आरती की आग से कोई भी नुकसान नहीं हुआ.. आरती के बाद बाबा के हाथ की हथेली वैसी ही थी जैसी आरती के पहले थी..

लोग इसे बाबा का चमत्कार मान रहे है.. और अपने देश में चमत्कार को नमस्कार करने की प्रथा पुरानी है.. बहरहाल यह वाकई कोई चमत्कार है या नहीं ये तो बाबा ही जाने पर क्षेत्र में इसे लेकर कौतूहल जरूर मचा हुआ है.. नीचे लगे वीडियो में देखिये आरती की एक झलक

हवन करने उमड रही भक्तो की भीड़.. निशुल्क है हवन में बैठने की व्यवस्था 

इस दौरान कंबल वाले बाबा ने बताया की कुछ लोग महायज्ञ का गलत प्रचार कर रहे है, जिससे लोग हवन कुंण्ड तक पहुच न सके… चुकी यह महायज्ञ का कुंण्ड पूरी तरह निशुल्क है… जिस भक्तों को हवन करना है वह आकर सुबह 8 बजे से हवन मे बैठ सकता है और दोपहर 3 बजे से पुनः फिर हवन के लिऐ बैठ सकता है..

नोट- इस समाचार में फटाफट न्यूज नेटवर्क किसी भी प्रकार के चमत्कार का दावा या पुष्टी नहीं करता..