विद्यार्थियों में प्रेरणा का संचार करेंगे विश्वविख्यात मोटीवेटर अवध ओझा और ओपी चौधरी…हरि लीला ट्रस्ट के आयोजन में 16 अक्टूबर जुटेंगे समूचे छ.ग. के लोग,निःशुल्क है रजिस्ट्रेशन जारी…!

जांजगीर चांपा । विद्यार्थियों और आम जन में प्ररेणा का संचार करने विश्वविख्यात मोटीवेटर अवध ओझा सर और ओपी चौधरी सर जांजगीर-नैला शहर में 16 अक्टूबर को आयोजित हरि लीला ट्रस्ट के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस बहुप्रतिक्षित और बहुआयामी आयोजन के संबंध में ट्रस्ट के सचिव अमर सुत्तानिया ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर छात्र छात्राओं और आमजन में गजब का उत्साह हैं। लगातार निःशुल्क पंजीयन में बढ़ोतरी हो रही हैं। उन्होने यह भी बताया कि यह आयोजन छात्रों के भविष्य निर्माण को लेकर मिल का पत्थर साबित होगा, उनको प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर होनी वाली आशंकाओ और भ्रम की स्थिति से दूर करेगा इस निःशुल्क कार्यक्रम का भरपूर लाभ उठाने की अपील उन्होने की हैं।

बता दें कि जांजगीर नैला शहर में हरिलीला ट्रस्ट के आयोजन में इस बार विश्वविख्यात मोटीवेटर अवध ओझा सर और पूर्व आई.ए.एस. और छ.ग. शासन के मंत्री ओ.पी. चौधरी सर शिरकत कर रहें हैं। 16 अक्टूबर को आयोजित होने जा रहा यह कार्यक्रम छात्रों के साथ ही आम जनता के लिए महत्वपूर्ण और बहुउपयोगी रहेगा क्योकि इस दौरान दोनो मोटीवेटर, स्पीकर और एजुकेटर शिक्षा और समय का सही प्रबंधन अर्थात सही काम करने के लिए समय का चुनाव करना। सिलेबस के अनुसार कम समय में परीक्षा की तैयारी का तरिका। बदलते परिवेश में सफलता पाने, चुनौतियों से सामना करने का तरीका जिसमें बताया जायेगा कि खुद को बेहतर करने के लिए कैसे प्रेरित करें। स्पष्ट लक्ष्य बनाकर चुनौतियों को सामना करने का तरिका और सही दिशा में आगे बढ़ने की रणनीति साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं के तैयारी के गुण इसके अलावा और भी बहुत कुछ महत्वपूर्ण सिखाएंगे।

गौरतलब है कि हरिलीला ट्रस्ट बनारी, जांजगीर-नैला हर साल नये और बेहतर आयोजन करता रहा है जो कि आम जनता के लिए लाभप्रद साबित होते हैं इसके अलावा भी जनहित और समाज हित के काम ट्रस्ट के द्वारा निरंतर किये जा रहे है, जिससे क्षेत्रवासी लाभान्वित हो रहे हैं। इस बार भी अवध ओझा सर जो कि विश्वविख्यात मोटीवेटर और स्पीकर है उन्हे आमंत्रित किया गया हैं, ताकि छात्र और आमजन उनके सेशन का लाभ उठा सके।

पंजीयन को लेकर विद्यार्थियों और आमजन में भारी उत्साह…
आयोजक हरिलीला ट्रस्ट की ओर से अमर सुल्तानिया ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्यार्थियों और आमजनता के लिए यह आयोजन पूरी तरह से निःशुल्क है, उन्होने बताया कि पंजीयन को लेकर विद्यार्थियों और आमजनता में भारी उत्साह नजर आ रहा हैं। उन्होने बताया कि हरिलीला ट्रस्ट के द्वारा सोशल मीडिया पर मेसेज भेजा जा रहा हैं, जिसके लिंक पर जाकर क्यू आर कोड स्केन कर इच्छुक अपना निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर रहे हैं। उन्होने यह निःशुल्क आयोजन का भरपूर लाभ उठाने की अपील सभी से की हैं।

हरिलीला ट्रस्ट बनारी समाज सेवा के लिए जांजगीर-चांपा जिले मे ही नही बल्कि पूरे अंचल में सुप्रसिद्ध है हर साल ट्रस्ट के अध्यक्ष लीलाधर सुल्तानिया जी के जन्मदिवस 16 अक्टूबर के अवसर पर जरूरतमंदो के विशेष सहयोग के लिए आयोजन कराये जाते है, गतवर्षो में भी छात्र छात्राओं और आमजन के लिए प्रेरणादायी आयोजन कराये जाते रहे हैं। जिसमें विश्वविख्यात मोटीवेटर और स्पीकर सोनू शर्मा, पूर्व आई.ए.एस. ओ.पी. चौधरी, शंकर गोयनका दिल्ली, डॉ. संतोष राय भिलाई शिरकत कर चुकें हैं। इन आयोजनों को आमजनता ने भरपूर स्नेह दिया था जिसकी वजह से यह आयोजन जिले के इतिहास में मील का पत्थर बन चुके हेैं।

2024 10 08 16 56 44 133
IMG 20241009 WA0001