Chhattisgarh News: जिला महिला बाल विकास कार्यालय परिसर पर शराब के बॉटल मिलने से मचा हड़कंप… कार्यालय में ज्यादातर महिला कर्मचारी पदस्थ.. बड़ा सवाल शराब का बोतल आया कहां से.?

जांजगीर-चांपा। जिला महिला बाल विकास कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब कार्यालय परिसर में शराब की बोतल का जखीरा मिला। 10 से 15 नग खाली सादा दारू के बोतल कार्यालय परिसर में बड़ा दिखा। इससे लगता है कि कार्यालय के ही किसी कर्मचारी एवं पियून द्वारा शराब पी कर रख दिया हो। शासकीय कार्यालयों में इस तरह शराब खोरी सरेआम देखने को मिल रहा है। हालांकि अभी तक इस घटना से संबंधित विभाग के अधिकारी अनजान है।

आपको बता दें कि महिला बाल विकास कार्यालय में ज्यादातर महिला कर्मचारी कार्यरत हैं। बावजूद यहां शराब की खाली बोतल कहां से आया यह समझ से परे है। कहीं न कहीं यहां कार्यरत पुरुष कर्मचारियों की करतूत साफ लग रहा है। देखा जा रहा है कि लगातार सरकारी कार्यालय परिसर में आए दिन शराब के बोतल पड़े मिलते हैं, लेकिन जहां महिला कर्मचारी एवं अधिकारी कार्यरत हो वहां खाली शराब की बोतल मिलना एक गंभीर मामला है।

कार्यालय में कार्यरत महिला कर्मचारी इस तरह की घटना से काफी नाराज हैं। वहीं इनकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने की बात कह रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर इस कार्यालय में खाली शराब की बोतल कहां से आया। यह जांच का विषय है।