हाथरस मामले में मृतिका का दिया हुआ बयान अब दिला सकता है उसे इंसाफ..वीडियो जिसमे उसने खुद लिया था आरोपी का नाम..

फटाफट डेस्क – उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप के मामले में और भी नई जानकारियां सामने आई हैं.
भारतीय सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट की नज़र भी इस मामले पर है.उत्तर प्रदेश सरकार ने सीबीआई जांच की घोषणा भी कर दी है. सरकार ने एसआईटी को जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए दस दिन का समय दिया है.हर बीतते दिन के साथ इस घटना को लेकर नई बातें सामने आ रहीं हैं और विरोधाभासी दावे किए जा रहे हैं.मीडिया में भी सूत्रों के हवाले से कई तरह की ख़बरें आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक – पीड़ित परिवार साढ़े नौ बजे के आसपास चंदपा थाने पहुंचा था और यहां साढ़े दस बजे पहली एफ़आईआर दर्ज कर ली गई थी. पहली एफ़आईआर पर समय साढ़े दस बजे ही अंकित है। घटनास्थल से थाना करीब पौने दो किलोमीटर दूर है. थाने के चबूतरे पर रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें पीड़िता ने अपने साथ जबरदस्ती किए जाने का जिक्र किया है.मौके पर मौजूद रहे एक पत्रकार के मुताबिक ये वीडियो तत्कालीन एसएचओ ने रिकॉर्ड किया है और इसमें पुलिसकर्मी पीड़िता से प्रश्न कर रहे हैं.

हालांकि, तत्कालीन एसएचओ और अब निलंबित डीके वर्मा का कहना है कि ये वीडियो उन्होंने नहीं बल्कि पत्रकार ने ही रिकॉर्ड किया था और पीड़िता से वो ही प्रश्न कर रहे हैं.इस वीडियो में पीड़िता ने मुख्य आरोपी के नाम का ज़िक्र किया है जो उसके भाई का हमनाम भी है। यह वीडियो उसे इंसाफ दिलाने में मदत कर सकता है।