Breaking : एआईसीसी सदस्य मंजू सिंह की शिकायत लेकर सीएम हाउस पहुचें जनप्रतिनिधि… देर शाम सीएम से मुलाकात के बाद भूपेश बघेल से हो रही चर्चा…

जांजगीर चांपा। एआईसीसी मेंबर मंजू सिंह की शिकायत लेकर कांग्रेस पार्टी के ओबीसी नेता आज आखिरकार सीएम हाउस पहुंच गये, सीएम हाउस में जांजगीर चांपा जिले से पहुचें ओबीसी नेताओं को मिलने को समय देर शाम मिला हैं। ओबीसी वर्ग से दर्जनभर नेता आज दोपहर राजधानी रायपुर गये हुए थे। सीएम से मिलने के लिए समय मांगा गया था। देर शाम सीएम से मुलाकात का समय मिलने के बाद इस मामले में चर्चा हो रही है। अब देखना होगा का ओबीसी नेताओ के शिकायत पर सीएम भुपेश बघेल क्या एक्शन लेते है।

कांग्रेस पार्टी के ओबीसी नेताओ ने मंजू सिंह के खिलाफ निंदा पास्तव भी पारित किया गया है। वही जाति एवं वर्ग विशेष को अपमानित करने से आहत समाज के लोग अक्रोशित है। पूरे मामले में ओबीसी नेताओं ने एक स्वर से पार्टी फोरम में शिकायत कर पार्टी से निष्कासन की मांग की है। जिला पंचायत के सदस्य सहित ओबीसी विभाग, सरंपच संघ,नगर कांग्रेस कमेटी,ब्लाक कांग्रेस कमेंटी गा्रमीण के पदाधिकारीयों मे अपने लेटर हेड में लिखित में जिलाध्यक्ष से डाॅ चैलेश्वर चन्द्राकर से एआईसीसी सदस्य मंजू सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव करते हुए शिकायत करते हुए पार्टी से निष्कासन की मांग की है।