दूल्हे के दोस्तों ने शादी में किया ऐसा कारनामा, देखें Video

भारत के अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग तरीके से शादी की जाती है। मगर हिंदू धर्म में होने वाली शादी में एक रस्म काफी कॉमन होता है। लगभग हर शादी में सालियां अपने होने वाले जीजा के जूते चुराती हैं और फिर उन्हें वापस करने के बदले में दूल्हे से कुछ पैसे मांगती हैं। यह रस्म काफी कॉमन है जो आपको हर जगह देखने को मिल जाएगा। मगर कुछ लोगों ने इस रस्म को ही बदल दिया। वायरल हो रहे वीडियो में उन्होंने अपना कारनामा बताया जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया। उनका कांड सुनकर तो खुद दूल्हा हंसने लगा। आइए फिर आपको दूल्हे के दोस्तों के कारनामे के बारे में बताते हैं।

दूल्हे के दोस्तों ने क्या किया?

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में शादी के लिए बैठे हुए हैं। उनके आस-पास भी काफी लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दूल्हे के पास उसके दोस्त बैठे हुए हैं जो वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। वो दूल्हे को बताते हैं कि उन्होंने पंडित जी की चप्पल चुरा ली है। इसके बाद कहते हैं कि उन्होंने मोजे भी चुरा लिए हैं और अब उनसे वो नेग लेंगे। दोस्तों के कारनामे सुनकर दूल्हा जोर-जोर से हंसता हुआ नजर आ रहा है। हर शादी में दूल्हे के जूते चोरी होते हैं मगर यहां तो पंडित जी के ही चप्पल गायब हो गए। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर redcarpetbanquets नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘और बुलाओ दोस्तों को।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 64 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शादी होती रहेगी, पागलपंती नहीं रुकनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- लाइफ में ऐसे दोस्त होने बहुत जरूरी हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- यह सीन तो रिक्रएट होगा। चौथे यूजर ने लिखा- पंडित जी का क्या होगा?