खेल-खेल में चली गई युवक की जान… मिट्टी के टिले में चढ़ाना था ट्रक.. 10 हज़ार की लगी थी शर्त

उत्तर प्रदेश। 10000 की शर्त में एक युवक ने अपनी जान गवा दी, यू तो हम भी कई बार अपने दोस्तो, भाई बहनों से खेल- खेल में शर्त लगाते रहते हैं। लेकिन आज तक इस तरह की घटना ना ही हमारे साथ घटित हुई है और ना ही सुनने में आई है, जिसमें शर्त पूरी करने के चक्कर में किसी की जान ही चली गई हो। मामला यूपी के शामली का है, यहां दो युवकों के बीच मिट्टी के टीले पर ट्रक चढ़ाने की शर्त लगी थी। जिसमें जो जीतता उसको दूसरा युवक 10000 रूपए देता।

शामली के थानाभवन क्षेत्र में गांव तितारसी गौरव शर्मा और चंद्रपाल सोनी के बीच शर्त लगती हैं कि गांव से दूर स्थित कृष्ण नदी पुल के बगल में मिट्टी के टीले पर दोनों अपने अपने ट्रैक्टर चढ़ाएंगे, जिसने चढ़ा लिया पैसे उसके हो जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक पहले चंद्रपाल ने ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं चढ़ा पाया। इसके बाद गौरव ने अपने ट्रैक्टर को मिट्टी के टीले पर चढ़ाने की कोशिश की। लेकिन अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। और गौरव उसे सम्हाल नहीं पाया। ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया जिसमें दब कर विकास की मौके पर ही मौत हो गई।

बाकी दोस्त जो उनका विडियो बना रहे थे उनमें हड़कंप मच गया। इस घटना का विडियो भी वायरल हुआ है।

उसके बाद मौके पार पुलिस पहुंची लेकिन तब तक गौरव की मौत हो चुकी थी।लेकिन पुलिस का कहना है कि यह घटना 15 तारीख की है, परिजनों ने अभी तक कोई सूचना पुलिस की नही दी है।